पीले रंग में और भी खिल जाता है Nora Fatehi का हुस्न, कभी सादगी तो कभी चंचल अदाओं से करती हैं दीवाना!

Nora Fatehi Yellow Dress: यूं तो नोरा फतेही पर हर रंग खूब फबता है लेकिन पीले रंग के क्या कहने. इस रंग को पहन और भी खिल उठता है हसीना का हुस्न. हमारी बातों पर नहीं हो रहा यकीन तो ये पांच तस्वीरें देख आपका भी दिल ना मचल उठे तो कहना.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Thu, 10 Nov 2022-3:24 pm,
1/5

एक दिन पहले ही जब इस लिबास को पहने हुए नोरा दिखीं तो देखने वाले मदहोश ही हो गए. सितारों से सजी चम-चम करतीं नोरा की तस्वीरें कैमरों में कैद करने की होड़ सी लग गई. ऐसा लगा मानो कोई अप्सरा जमीं पर उतर आई हो. नोरा के इस लुक ने दिल धड़का दिए.

2/5

कुछ दिन पहले नोरा इस ड्रेस में दिखीं तो दिलों में तहलका सा मच गया था. हॉल्टर नेक वाली इस पीली ड्रेस से झांकता नोरा का बदमाश तिल तो मानो कहर ही ढा गया. आज भी इस लुक में नोरा को देख धड़कनें तेज हो जाती हैं.

3/5

नोरा फतेही की ये बॉडीकॉन मैक्सी ड्रेस भी काफी चर्चा में रही थीं. थाई स्लीट कट वाली सैटिन येलो ड्रेस में नोरा का सिंपल का अंदाज लोगों के दिलों को भा गया. एक बार नोरा ने इस स्टाइल से साबित कर दिया था कि उनसे बेहतर स्टाइल के मामले में और कोई नहीं. 

4/5

उफ्फ...इस तस्वीर को देखने के बाद भला कोई क्या कहे. इस देखने के बाद भला कोई कह ही क्या सकता है. मदहोश करने वालीं नोरा की अदाएं और उस पर सोने का दमकता हुस्न. मानो कहर है कहर. नोरा के हुस्न के जादू से बचना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है.    

5/5

इस फ्लोरल प्रिंट फ्रॉक स्टाइल ड्रेस में भी नोरा फतेही का जवाब नहीं. हसीना के जलवे तो हजार हैं उस पर स्टाइल लाजवाब. इन पांच तस्वीरों को देखकर तो यही कहा जा सकता है कि हर बार पीली ड्रेस पहन नोरा खूब जची हैं और इस स्टाइलिश दीवा को मात देना इतना आसान नहीं.     

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link