Nora Fatehi Airport Look: वो आई, लहराई, बलखाई और छाई...नोरा को यूं देख फिर अटकी सांसें!

Nora Fatehi Best Look: नोरा के लुक्स की जितनी तारीफ की जाए उतनी ही कम है. वो आती हैं और दिलों को ऐसा सुकून दे जाती हैं कि बस हर कोई उन्हीं में मदहोश हो जाता है.

पूजा चौधरी Wed, 24 May 2023-10:03 pm,
1/5

फिर छाईं नोरा फतेही

नोरा फतेही आती हैं और छा जाती हैं...और कुछ रह जाता है तो बस उनका वो अहसास जो जादू से भरा है. एक बार फिर एयरपोर्ट पर नोरा को स्पॉट किया गया और फिर उन्हें देखकर ना नजरें उनसे हटीं और ना ही कोई दिल को संभाल पाया.

2/5

एयरपोर्ट पर दिखा बेस्ट लुक

ब्लू ड्रेस, हाई हील्स, खुले बाल, आंखों पर काला चश्मा...मानो नोरा बस कहर ही बनकर निकलीं और देखने वालों की जान पर बन आई. उस पर उनकी मदमस्त अदाओं के क्या कहने. नोरा की हर अदा कमाल है और इस बार भी उन्होंने उन्हीं अदाओं का जादू ऐसा चलाया कि लोग भंवर में जा फंसे हैं.

 

3/5

पलकें ना झपका पाए लोग

नोरा मस्तानी चाल से धीमे धीमे चलते हुए आगे बढ़ीं तो लोगों के दिलों की धड़कनें भी बढ़ गईं. इस दौरान उन्होने पैपराजी को जरा भी निराश नहीं किया बल्कि खुलकर पोज दिए और एयरपोर्ट पर आए मुसाफिर उन्हें देखते ही रह गए.

4/5

नोरा ने स्टाइल का चलाया जादू

नोरा जहां जाती हैं उनका ऑरा हर किसी का ध्यान उनकी तरफ खींच ही लेता है. फिर चाहे एयरपोर्ट ही क्यों ना हो. नोरा को हर जगह बन ठनकर पूरे स्टाइल से पहुंचना ही पसंद है और लिहाजा वो स्टाइल के साथ किसी तरह का कोई कॉम्प्रोमाइज नहीं करतीं.

5/5

कमाल लिबास से लूटा दिल

नोरा का ड्रेसिंग सेंस कमाल का है और कई बार वो मलाइका अरोड़ा तक को इसमें पीछे छोड़ देती हैं वो जानती हैं कि उन्हें कब क्या पहनना है लिहाजा हर मौके पर वो कुछ ऐसा बनकर निकलती हैं कि सभी की नजरें उनके स्टाइल से चाहकर भी नहीं हट पातीं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link