Nussrat Jahan Look: नुसरत जहां ने ग्रे ब्रालेट पहनकर कैमरे पर ऐसे दिखाए हुस्न के लाखों रंग, डोल गया फैंस का दिल!

Nussrat Jahan Photos: बंगाली ब्यूटी नुसरत जहां (Nussrat Jahan) ना केवल जानी मानी एक्ट्रेस हैं बल्कि टीएमसी सांसद भी हैं. नुसरत आए दिन सोशल मीडिया पर ऐसी-ऐसी फोटोज शेयर करती हैं कि वो अपनी एक्टिंग के अलावा बोल्ड लुक्स और खूबसूरती की वजह से भी काफी चर्चाओं में बनी रहती हैं. हाल ही में नुसरत जहां ने ग्रे कलर की ड्रेस पहनकर अपने बदन को कैमरे के सामने इस कदर लहराया कि उनके लुक के चर्चे हर तरफ हो रहे हैं. इतना ही नहीं इन फोटोज में नुसरत की कातिल अदाएं भी फैंस को दीवाना बना रही है. देखिए नुसरत जहां की लेटेस्ट फोटोज जो देखते ही देखते वायरल हो रही हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Fri, 18 Nov 2022-4:17 pm,
1/5

इन तस्वीरों में नुसरत जहां ग्रे कलर का शिमरी ब्रालेट और उसके साथ स्कर्ट पहनी हुई हैं. एक्ट्रेस के ब्रालेट पर हैवी वर्क हुआ है जबकि उनकी स्कर्ट पर सीक्वेंस वर्क से काम किया गया है.

2/5

इस ड्रेस को पहनकर नुसरत जहां अपने बदन को कैमरे के सामने इस कदर लहरा रही हैं कि देखने वाले उनकी अदाओं को बस देखते ही रह गए.

3/5

नुसरत जहां इन फोटोज में अपने बदन को इस कदर लहरा रही हैं कि फोटोज सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही हैं. फोटोज में नुसरत कैमरे के सामने अपने हुस्न के लाखों रंग दिखाती हुई नजर आईं.

4/5

नुसरत जहां ने इन फोटोज को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. फोटोज के साथ कैप्शन में लिखा- 'द सिल्वर लाइनिंग.' ऐसा पहली बार नहीं है कि नुसरत ने इस तरह की फोटोज खिचवाईं हो. 

 

5/5

नुसरत कैमरे के सामने कई बार इस तरह की हॉट फोटोज क्लिक करवा चुकी हैं. इन फोटोज में नुसरत ने एक से बढ़कर एक कातिलाना पोज देती हुई नजर आईं. इससे पहले नुसरत की पीली ड्रेस वाली फोटो काफी चर्चा में रही जिसमें वो कैमरे के सामने अपने बालों को लहराते हुए नजर आईं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link