Nysa Devgan Airport Look: कम पानी में नहीं पापा की परी, करोड़ों में कमा रहे सिंघम, लाखों खर्च रही लाडली

Nysa Devgan Latest Photo: अचानक से चर्चा में आईं नीसा देवगन इन दिनों खूब लाइमलाइ बंटोर रही है. पहले अपने ट्रांसफॉर्मेशन और फिर अपनी न्यू ईयर पार्टी की फोटो देख साफ है कि काजोल और अजय की लाडली भी कम पानी में नहीं है.

पूजा चौधरी Tue, 03 Jan 2023-12:35 pm,
1/5

नीसा देवगन लौटीं दुबई से

नीसा देवगन महज 19 साल की हैं और अपनी पार्टियों के कारण खूब चर्चा में रहती हैं. पहले क्रिसमस और फिर न्यू ईयर पर जमकर पार्टी करने वाली नीसा अब महंगे वेकेशन के बाद वापस लौट आई हैं जहां एयरपोर्ट पर भी उन्होंने लाइमलाइट बंटोर ली हैं.

2/5

स्टाइलिश अंदाज में आईं नजर

एयरपोर्ट पर आज नीसा अपने यारों की टोली संग नजर आईं. दुबई में नए साल का जश्न अजय देवगन की लाडली ने खास दोस्तों के साथ मनाया था जहां से उनकी बोल्ड तस्वीरें सामने आई थी और वो छा गई थीं. अब तक लोग उसी के चर्चे कर रहे थे

3/5

फिर चुरा ली सारी लाइमलाइट

लेकिन अब नीसा अपने लेटेस्ट एयरपोर्ट लुक को लेकर भी छा गई हैं. ब्लाइट क्रॉप टॉप के साथ फ्लोरल प्रिंटेड प्लाजो पैंट पहने नीसा देवगन का अंदाज हर किसी पर फिर से भारी पड़ गया. हालांकि नीसा ना तो पैपराजी को पोज देने केस लिए रूकीं और ना ही स्माइल किया. 

4/5

अजय देवगन की लाडली हैं नीसा

नीसा देवगन के साथ उनके दोस्त यार भी नजर आए. साथ ही दिखे हर किसी के फेवरेट ऑरी अवतरमानी. ऑरी भी नीसा के साथ दुबई नए साल के स्वागत के लिए पहुंचे थे. लिहाजा वो भी साथ में वापस इंडिया लौट आए. नीसा महज 19 साल की हैं लेकिन इंडस्ट्री के पॉपुलर स्टार किड्स में से एक हैं. 

5/5

बोल्ड अंदाज के कारण हैं चर्चा में

नीसा फिलहाल विदेश में पढ़ाई कर रही हैं जिस पर हर महीने लाखों का खर्च आता है. उस पर उकी पार्टीज के खर्चे यानि करोड़ों कमा रहे हैं सिंघम और लाडली है कि खर्च करने में जरा भी नहीं हिचकतीं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link