Katrina Kaif Pregnant: जब-जब मीडिया और फैंस को हुआ कैटरीना के प्रेग्नेंट होने का शक, क्या एक्ट्रेस की चुप्पी का मतलब हां है?

Katrina Kaif Baby Bump Photos: विक्की कौशल से कैटरीना कैफ की शादी (Vicky Katrina Wedding) के कुछ समय बाद से ही एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की खबरें सामने आ रही हैं जिन्हें न ही कैटरीना-विक्की ने कन्फर्म किया है और न ही डिनाइ. इन खबरों के बीच देखें कैटरीना की वो तस्वीरें जिन्हें देखकर मीडिया और फैंस को यह यकीन हो गया था कि कैटरीना मां बनने वाली हैं और वो विक्की के साथ अपना पहला बच्चा एक्स्पेक्ट कर रही हैं...

अनन्या श्रीवास्तव Wed, 25 Jan 2023-2:58 pm,
1/5

कैटरीना कैफ विक्की कौशल ने 2021 में शादी की थी

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल (Katrina Kaif Vicky Kaushal) की जोड़ी कब बनी और दोनों की लव स्टोरी आगे कब बढ़ी, इसकी लोगों को कानों-कान खबर नहीं हुई; फिर 2021 में इस कपल ने राजस्थान में डेस्टिनेशन वेडिंग की. शादी के कुछ समय बाद से ही यह खबरें उड़ रही हैं कि कैटरीना मां बनने वाली हैं.

2/5

उड़ रही हैं कैटरीना की प्रेग्नेंसी की खबरें

जब-जब कैटरीना घर से बाहर निकलीं हैं, कोई इवेंट अटेंड किया है, विक्की के साथ फोटोज शेयर की हैं और खासकर जब एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई हैं- उनकी प्रेग्नेंसी की खबर जरूर उड़ी है. यह फोटो भी एक अवॉर्ड फंक्शन की है जिसमें कैटरीना एक खूबसूरत गाउन पहनकर पहुंचीं. 

3/5

कम नहीं हो रहे कैटरीना कैफ के प्रेग्नेंसी रुमर्स

यह कैटरीना का एक एयरपोर्ट लुक है जिसमें उनके लूज सूट को देखकर लोगों को ऐसा लग रहा था कि एक्ट्रेस अपने बेबी बंप को इस तरह के कपड़ों में छुपाने की कोशिश कर रही हैं.

4/5

फोटो में नजर आया कैटरीना कैफ का बेबी बंप

यह फोटो कैटरीना ने खुद, क्रिसमस पर शेयर की थी. जहां पहली फोटो में एक्ट्रेस खुद ही परिवार वालों के पीछे छुपकर खड़ी हैं; दूसरी फोटो एक पोलरोइड फोटो है जिसमें फैंस को कैटरीना का बेबी बंप नजर आ रहा है.

5/5

एयरपोर्ट लुक देख फैंस ने कैटरीना को बताया प्रेग्नेंट!

यह कुछ समय पहले का ही एयरपोर्ट लुक है जिसमें एक्ट्रेस देर रात को एक लूज पीले सूट में नजर आ रही हैं. इस लुक को देखकर भी लोगों को ऐसा लग रहा था कि कैटरीना शर्तिया तौर पर प्रेग्नेंट हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link