Sidharth Malhotra-Kiara Advani ने ब्लैक कलर में की Twining, रानी हार पहन ऐसी चमकीं नई दुल्हन! लोगों को बनाया अपने लुक का कायल

Sidharth Kiara Advani Reception: सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने 12 फरवरी को ग्रैंड पार्टी रखी थी. सिद्धार्थ कियारा की रिसेप्शन पार्टी में बॉलीवुड के कई सितारे और मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के बेटे आकाश अंबानी (Akash Ambani) अपनी पत्नी श्लोका के साथ पहुंचे थे. पूरी पार्टी में सिद्धार्थ और कियारा (Sidharth-Kiara Photos) के लुक के चर्चे हो रहे हैं. दोनों की खूबसूरत कैमेस्ट्री के साथ-साथ ब्लैक कलर में ट्विनिंग ने लोगों का दिल जीत लिया है.

प्राची टंडन Mon, 13 Feb 2023-5:29 am,
1/5

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने 12 फरवरी को मुंबई के पांच सितारा होटल में बॉलीवुड सितारों और वीआईपी गेस्ट्स के लिए वेडिंग रिसेप्शन रखी थी. बॉलीवुड सितारों की महफिल में सिद्धार्थ-कियारा का लुक टॉल्क ऑफ द टाउन बना रहा.

2/5

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने अपनी शादी के रिसेप्शन पर व्हाइट और ब्लैक कलर की बड़े से वेल वाली ड्रेस पहनी थी. साथ ही एक्ट्रेस ने पन्ने और हीरे का जडाऊ महारानी हार पहना था. एक्ट्रेस ने कानों में किसी तरह की ज्वेलरी कैरी नहीं की थी. सिंपल न्यूड ग्लोइंग मेकअप के साथ कियारा के लुक ने लोगों को अपना कायल बना दिया. 

3/5

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ने पत्नी कियारा के साथ ट्विनिंग करते हुए ब्लैक कलर की सीक्वेन जैकेट, हाईनेक ईनर और ब्लैक पैंट कैरी की थी. सिद्धार्थ का ऑल ब्लैक लुक बेहद ही स्टाइलिश और डैशिंग लग रहा है. 

4/5

सिद्धार्थ और कियारा (Sidharth Malhotra and Kiara Advani) वेडिंग रिसेप्शन पार्टी में एक रॉयल कपल वाइब्स देते नजर आ रहे थे. कियारा और सिद्धार्थ वेडिंग रिसेप्शन में आलिया भट्ट, अजय देवगन और काजोल के साथ-साथ करण जौहर, करीना कपूर, विद्या बालन, रकुल प्रीत, कृति सेनन, वरुण धवन और उनकी पत्नी नताशा समेत कई सेलेब्स ने शिरकत की.

5/5

सिद्धार्थ और कियारा (Sidharth and Kiara) ने वेडिंग पार्टी में अपनी फैमिली के साथ भी खूब सारे फोटोज क्लिक कराए. आडवाणी और मल्होत्रा फैमिली को एक फ्रेम में देखना नेटीजन्स को खूब पसंद आ रहा है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link