Premrog Acress Padmini Kolhapure: `प्रेमरोग` की मनोरमा ने सालों पहले फैंस का धड़काया था दिल, लाइमलाइट से गायब; अब दिखती हैं ऐसी

Premrog Acress Transformation: सिनेमाजगत में ऐसी कई सारी हीरोइनें हैं जिन्होंने अपनी एक्टिंग और मासूम चेहरे से फैंस का दिल जीता. इन हसीनाओं ने सालों तक बॉलीवुड में राज किया और घर बसाने के बाद बॉलीवुड से कुछ वक्त बाद किनारा कर लिया. ऐसी ही एक्ट्रेस पद्ममिनी कोल्हापुरे (Padmini Kolhapure) हैं. पद्ममिनी कोल्हापुरे ने कई सारी फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा बिखेरा. इनकी ज्यादातर फिल्में मिथुन चक्रवर्ती के साथ आईं और कई फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया. लेकिन आज भी एक्ट्रेस को अगर उनकी किसी फिल्म के लिए याद किया जाता है तो वो है `प्रेम रोग` (Prem Rog). ये फिल्म साल 1982 में रिलीज हुई थी. इसमें पद्मिनी के साथ ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) लीड रोल में थे. फिल्म में मनोरमा का पद्मिनी ने ऐसा रोल निभाया कि वो फैंस के दिलों में आज भी बसती हैं. तस्वीरों में देखिए बीते इन सालों में एक्ट्रेस के लुक में कितना बदलाव आ गया है.

शिप्रा सक्सेना Wed, 29 Mar 2023-6:58 pm,
1/5

7 साल की उम्र से किया काम

पद्मिनी कोल्हापुरे ने सिनेमाजगत में छोटी उम्र यानी कि महज 7 साल से ही काम करना शुरू कर दिया था. कई फिल्मों में इन्होंने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम किया. जिसमें हिट फिल्म 'सत्यम शिवम सुंदरम' भी शामिल है.

2/5

हर रोल में हो जातीं फिट

पद्मिनी कोल्हापुरे ऐसी एक्ट्रेस थीं जो हर रोल में फिट हो जाती थी. फिर चाहे कोई गंभीर रोल हो या फिर हंसी ठिठोली करने वाला रोल...एक्ट्रेस हर एक किरदार में अपने अभिनय से जान डाल देती थीं. 

3/5

मनोरमा का रोल सबसे हिट

'प्रेम रोग' फिल्म में पद्मिनी कोल्हापुरे ने एक विधवा का रोल निभाया था. इस रोल में उनकी और ऋषि कपूर की जोड़ी को फैंस ने खूब पसंद किया था.

 

4/5

बदल गया लुक

समय के साथ एक्ट्रेस का लुक काफी ज्यादा बदल चुका है. अब एक्ट्रेस फिल्मों में तो एक्टिव नहीं है लेकिन 57 की उम्र में कई रियलिटी शोज में बतौर मेहमान जरूर नजर आ जाती हैं.

5/5

श्रद्धा कपूर की हैं मौसी

बहुत ही कम लोग इस बात को जानते होंगे कि पद्मिनी कोल्हापुरे मशहूर एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की मौसी हैं. 

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link