Priyanka Chopra Nick Jonas: निक जोनस के कॉन्सर्ट से पहले उनके साथ कोजी हुईं प्रियंका चोपड़ा, आखिरी फोटो में कपल ने दिया ऐसा पोज, फटी रह गईं सबकी आंखें!

Nick Jona Priyanka Chopra Photo: बॉलीवुड की `देसी गर्ल` प्रियंका चोपड़ा ने कुछ साल पहले अमेरिकन सिंगर निक जोनस के साथ शादी की थी और तब से, ये कपल इंडस्ट्री के सबसे रोमांटिक कपल्स में से एक हैं. निक और प्रियंका सोशल मीडिया पर अक्सर रोमांटिक फोटोज शेयर करते रहते हैं और अभी भी कुछ ऐसा ही हुआ है. निक के एक म्युजिक कॉन्सर्ट से पहले प्रियंका उनके साथ कोजी हो गईं और दोनों ने कुछ बेहद रोमांटिक फोटोज खिंचवाई; इन फोटोज को एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है...

अनन्या श्रीवास्तव Sun, 16 Apr 2023-7:58 am,
1/5

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस

जैसा कि हमने आपको अभी बताया, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस एक बहुत रोमांटिक कपल है जो समय-समय पर अपनी लव लाइफ की झलक सोशल मीडिया पर दिखाता रहता है. प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर जो नई फोटोज शेयर की हैं, फैंस उन्हें अपना दिल दे चुके हैं!

2/5

प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीरें

इस फोटो में आप निक और प्रियंका को एक दूसरे में खोए हुए देख सकते हैं. जहां निक ने टी-शर्ट के साथ एक क्लासिक ब्लैक कोट पहना है वहीं प्रियंका एक कलर्ड जम्पसूट के साथ एक फरी कोट में खूबसूरत लग रही हैं. 

3/5

प्रियंका ने शेयर की बेटी की भी फोटो

इस फोटो में भी आप निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा को कैमरे में पोज करते देख सकते हैं. बता दें कि एक्ट्रेस ने निक के साथ फोटोज तो शेयर की ही हैं, साथ ही, अपनी माँ और अपनी बेटी के साथ भी कुछ मोमेंट्स शेयर किये हैं.

4/5

हाल ही में इंडिया में थे निक और प्रियंका

निक और प्रियंका को कुछ दिन पहले इंडिया में देखा गया था जहां इस खूबसूरत कपल ने नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर (NMACC) में अपनी अपीयरेंसेज से सबका दिल जीता था!

5/5

निक और प्रियंका ने दिया बोल्ड पोज!

निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा की इस फोटो ने सभी को हैरान कर दिया है! निक ने जिस तरह अपनी पत्नी को पकड़ा है, उनके बोल्ड पोज ने तहलका मचा दिया है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link