Priyanka Chopra ने शेयर की बेटी की फोटो, न कैमरे को दिखाई पीठ न इमोजी का किया इस्तेमाल; दिखा दिया Malti का चेहरा

Priyanka Chopra Daughter Photos: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस (Malti Marie Chopra Jonas) एक साल की हो चुकी हैं लेकिन अब तक एक्ट्रेस ने अपनी बेटी का चेहरा ठीक तरह से नहीं दिखाया था. बता दें कि प्रियंका ने अब बेटी की नई फोटो शेयर की है जिसमें न ही उन्होंने कैमरे की तरफ उसकी पीठ की है और न ही फेस पर कोई इमोजी लगाया है. प्रियंका ने इस बार अपनी बेटी का चेहरा (Malti Marie Chopra Jonas Face) दिखा दिया है...

अनन्या श्रीवास्तव Mon, 23 Jan 2023-12:40 pm,
1/5

प्रियंका चोपड़ा की बेटी की फोटो

प्रियंका चोपड़ा की बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस (Malti Marie Chopra Jonas) एक साल की हो चुकी हैं लेकिन अब तक उनका चेहरा किसी को नहीं दिखाया गया है. फैंस देखना चाहते हैं कि 'देसी गर्ल' की बेटी कैसी लगती हैं. 

2/5

निक-प्रियंका की बेटी का नाम है मालती मैरी चोपड़ा जोनस

मालती मैरी चोपड़ा जोनस ने हाल ही में अपनी मां के साथ अपना पहला फोटोशूट किया जिसमें वो प्रियंका के साथ लाल कपड़ों में ट्विन कर रही थीं. यह फोटो 'वोग' मैगजीन के लिए खींची गई थी.

3/5

निक प्रियंका और उनकी बेटी की फैमिली फोटो

निक जोनस, प्रियंका चोपड़ा और उनकी बेटी मालती की ये फैमिली फोटो सभी को बहुत पसंद है; बता दें कि ये फोटो उनकी मालती के साथ पहली दिवाली की है.

4/5

प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर शेयर की बेटी की फोटो

यह फोटो कुछ देर पहले, इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस ने खुद शेयर की है. इसमें मालती अपनी मम्मी की गोद में हैं और रेलिंग पर लदकर समुंदर की तरफ देख रही हैं.  

5/5

फोटो में दिखा मालती मैरी चोपड़ा जोनस का चेहरा

इस फोटो को भी प्रियंका ने थोड़ी देर पहले शेयर किया है और इसमें देखा जा सकता है कि न मालती की पीठ कैमरे की तरफ है और न ही उनके चेहरे को इमोजी से कवर किया गया है. इस फोटो में मालती का चेहरा रिवील कर दिया गया है. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link