पनीर लबाबदार से लेकर पिज्जा तक बेचते हैं बॉलीवुड के ये बड़े स्टार्स, कैफे-ढाबे खोलकर कर रहे हैं करोड़ों मे कमाई

Stars Restaurant: बॉलीवुड एक्टर्स न सिर्फ फिल्मों और सीरीज से बल्कि साइड बिजनेस से भी तगड़ी कमाई करते हैं. ऐसे में धर्मेंद्र (Dharmendra) से लेकर प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) तक कई बी-टाउन स्टार्स अपना रेस्टोरेंट चलाते हैं और खूब कमाई करते हैं.

प्रीति पाल Tue, 14 Mar 2023-2:47 pm,
1/5

धर्मेंद्र

इस लिस्ट में सबसे पहले बात करते हैं गरम-धरम यानी धर्मेंद की. दरअसल, उनके रेस्टोरेंट का नाम भी 'गरम-धरम' है. इसी नाम से उनके ढाबों की कई शहरों में चैन है. इसके अलावा उन्होंने कुछ समय पहले ही करनाल हाईवे पर एक और रेस्टोरेंट शुरू किया जिसका नाम धर्मेंद्र ने 'ही मैन' रखा. 

 

2/5

विराट-अनुष्का

अनुष्का शर्मा और उनके पति क्रिकेटर विराट कोहली भी अपने रेस्टोरेंट के जरिए खूब कमाई करते हैं. उनके रेस्टोरेंट की खास बात ये है कि ये किशोर कुमार के बंगले में बना हुआ है जिसका नाम 'वन8 कम्यून' है. 

 

3/5

शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी भी फूड बिजनेस में हैं. एकट्रेस का मुंबई के वर्ली इलाके में बैस्टियन चेन रेस्तरां है जिसमें शानदार सी फूड मिलता है. इसके अलावा शिल्पा का बिज्जा नाम से भी रेस्टोरेंट की चैन है जहां एक से बढ़कर एक टेस्टी पिज्जा मिलते हैं. 

 

4/5

प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड की देसी गर्ल और ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा भी इस लिस्ट का हिस्सा हैं. हम सभी जानते हैं कि वो एक बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ-साथ कामयाब बिजनेस वुमन भी हैं. पीसी ने साल 2020 में न्यूयॉर्क में सोना नाम से अपना रेस्टोरेंट शुरू किया. 

 

5/5

सुनील शेट्टी

बॉलीवुड के अन्ना यानी सुनील शेट्टी भी इस लिस्ट का हिस्सा हैं. आपको बता दें कि सुनील शेट्टी ने बॉलीवुड में एंट्री करने से पहले ही फूड बिजनेस शुरू कर दिया था. मुंबई में उनका आलीशान डायनिंग बार और क्लब है. साथ ही उनका फूड बिजनेस काफी फेमस है. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link