Priyanka Chopra की ड्रेस में ऐसी जगह है छेद! हद पार बोल्डनेस देख लोग बोले- ये इंडिया है, अमेरिका नहीं!

Priyanka Chopra Boldest Look in India: `देसी गर्ल` प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) तीन साल बाद इंडिया लौटी हैं और अब उनकी भारत में पहली अपियरेन्स की तस्वीरें सामने आई हैं. प्रियंका के इस लुक को देखकर प्रियंका को काफी ट्रोल किया जा रहा है क्योंकि एक्ट्रेस की ड्रेस में ऐसी जगह छेद है कि लोग शॉक हो गए हैं. प्रियंका के लुक को देखकर लोग एक्ट्रेस को याद दिला रहे हैं कि यह इंडिया है, अमेरिका नहीं जो एक्ट्रेस इतने हॉट और बोल्ड अंदाज में सामने आई हैं..

अनन्या श्रीवास्तव Wed, 02 Nov 2022-2:01 pm,
1/5

प्रियंका चोपड़ा जोनस तीन साल बाद, अपने देश, इंडिया लौटी हैं. प्रियंका का मां बनने के बाद, भारत का पहला ट्रिप है और वो अकेली ही, बिना बेटी के वापस आई हैं. 

2/5

प्रियंका अपने वर्क कमिटमेंट्स को पूरा करने के लिए भारत आई हैं और आज उन्होंने अपना पहला ऑफिशियल पब्लिक अपियरेन्स दिया है.   

3/5

प्रियंका अपने हेयर केयर ब्रांड के काम के लिए सामने आईं हैं और उन्होंने सफेद रंग के फ्लेयर पैंट्स और सफेद रंग का क्रॉप टॉप पहना हुआ है. 

4/5

प्रियंका का यह लुक बवाल इसलिए मचा रहा है क्योंकि उनके क्रॉप टॉप में ऐसी जगह छेद है कि फैन्स के होश उड़ गए हैं. चेस्ट पर, बीच में ऐसी जगह छेद है कि प्रियंका के ब्रेस्ट्स भी नजर आ रहे हैं. 

5/5

प्रियंका चोपड़ा की ड्रेस में जो चीज लोगों को अजीब लग रही है वो यही है कि ड्रेस में जहां छेद है, वहां ब्रेस्ट्स के नीचे दो छोटे-छोटे ऑब्जेक्ट्स दिए गए हैं, जो शायद ब्रेस्ट्स को सपोर्ट करने के लिए हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link