हम साथ-साथ हैं: दीपिका-रणवीर से पहले आ चुकी है इन जोड़ियों के अलग होने की खबर, हर बार साबित हुए पावर कपल!

Bollywood Famous Couples: हाल ही में खबर आई कि रणवीर और दीपिका अलग होने जा रहे हैं. दोनों के बीच विवाद बढ़ता ही जा रहा है. लेकिन एक बयान देकर रणवीर ने सबकी बोलती बंद कर दी. पहले भी कई और सेलेब्स को लेकर इस तरह की खबरें आ चुकी हैं. लेकिन हर बार इन सेलेब्स ने खुद को पावर कपल साबित किया है.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Wed, 05 Oct 2022-4:04 pm,
1/5

Ranveer Singh-Deepika Padukone: हाल ही में इस खबर ने फैंस को काफी परेशान कर दिया था कि रणवीर और दीपिका के बीच कुछ ठीक नहीं. कहा जा रहा था कि दोनों के बीच किन्हीं बातों को लेकर टेंशन चल रही है और दोनों अलग हो सकते हैं लेकिन ये महज अटकलें ही साबित हुई. दोनों हमेशा की तरह साथ हैं और काफी खुश भी. (फोटो- सोशल मीडिया)

2/5

Abhishek Bachchan-Aishwarya Rai: यूं तो ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की शादी को 15 साल हो चुके हैं लेकिन फिर रह-रहकर अक्सर इनके बीच विवाद की खबरें आती रहती हैं और हर बार इनके अलग होने की अटकलें लगाई जाती हैं. लेकिन ये साथ हैं और साथ ही रहेंगे. दोनों अपने रिश्ते को लेकर काफी पॉजीटिव नजर आते हैं और लाजवाब बॉन्डिंग शेयर करते हैं. (फोटो- सोशल मीडिया)

3/5

Shahrukh Khan-Gauri Khan: शाहरुख और गौरी की लव स्टोरी तो आप जानते ही होंगे. किसी दीवाने की तरह चाहते थे गौरी को शाहरुख और उन्हें पाने के लिए हर हद से गुजरने को तैयार थे. आखिरकार उन्होंने गौरी को पाया. आज भी ये बॉलीवुड का पावर कपल माना जाता है लेकिन इनके अलग होने की खबरें भी कई बार आती रही हैं. (फोटो- सोशल मीडिया) 

4/5

Arjun Kapoor-Malaika Arora: पिछले 5 सालों से एक दूसरे के साथ मलाइका और अर्जुन अब अपने रिश्ते को नया नाम देने की सोच रहे हैं. खबरें हैं कि जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंध सकते हैं लेकिन कुछ समय पहले दोनों के ब्रेकअप की खबर ने हर किसी को हिलाकर रख दिया था. (फोटो- सोशल मीडिया) 

5/5

उस वक्त कहा गया कि दोनों का ब्रेकअप हो चुका है और इससे मलाइका इस कदर टूट चुकी हैं कि उन्होंने घर से निकलना भी बंद कर दिया है. जब ये खबर मलाइका और अर्जुन को मिली तो खुद अर्जुन ने साथ में एक तस्वीर शेयर की और सभी खबरों पर विराम लगा दिया था. (फोटो- सोशल मीडिया)

  

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link