Reem Shaikh Photos: मलाला का किरदार निभाने वाली 20 साल की रीम ने कैमरे के सामने पार की हदें

Reem Shaikh Bold Photos: एक्ट्रेस रीम शेख (Reem Shaikh) ने मजह 20 साल की उम्र में इंडस्ट्री में धमाल मचाया हुआ है. एक्ट्रेस ने अब एक बार फिर से कैमरे से सामने बेहद सिजलिंग अदाएं देते हुए फोटोशूट कराया है जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Mon, 12 Sep 2022-7:49 am,
1/5

रीम शेख कम वक्त में घर-घर में अपनी खास पहचान हासिल कर चुकी हैं. लोग रीम को पर्दे पर देखने के लिए बेकरार रहते हैं. टेलीविजन से लेकर फिल्मों में रीम ने अफनी खूबसूरती और मासूमीयत भरी एक्टिंग से हर किसी को खुश कर दिया है. आगे की स्लाइड्स में देखिए रीम शेख की कुछ बोल्ड तस्वीरें.

 

2/5

रीम शेख ने हाल ही में लहंगा चोली में अपना ये फोटोशूट कराया है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. रीम ने इस दौरान दुपट्टा डिच कर दिया है जो कि उनके इस लुक को और ज्यादो बोल्ड टच दे रहा है. 

3/5

रीम शेख अपने प्रोजेक्ट्स के अलावा अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों के कारण छाई रहती हैं. रीम ने बॉलीवुड में मलाला युसुफजई पर बनी फिल्म 'गुल मकई' में मलाला का किरदार निभाया था.

 

4/5

रीम शेख अपने प्रोजेक्ट्स के अलावा अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों के कारण छाई रहती हैं. रीम ने बॉलीवुड में मलाला युसुफजई पर बनी फिल्म 'गुल मकई' में मलाला का किरदार निभाया था.

 

5/5

अब रीम एक बार फिर से अपनी लेटेस्ट फोटोज के कारण फैंस के बीच चर्चा का हिस्सा बन गई हैं. एक्ट्रेस ने इस बार कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर कर दी हैं, जिसे देखने के बाद यूजर्स के पसीने छूट गए हैं. रीम की इन फोटोज ने इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है. रीम की उम्र यूं तो सिर्फ 20 साल है लेकिन इन तस्वीरों को देखने के बाद फैंस उनकी उम्र को इससे ज्यादा ही मान रहे हैं. 

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link