Reena Roy से Aishwarya Rai तक..आजमाया काले स्कार्फ का टोटका और चल पड़ी इन हसीनाओं के करियर की गाड़ी!

Bollywood Actresses: सुभाष घई की एक खास बात रही है कि वो अपनी फिल्मों की हीरोईनों को एक सीन में काला स्कार्फ जरूर ओढ़ाते हैं. पर क्या आप इसके पीछे का कारण जानते हैं.

पूजा चौधरी Wed, 05 Jul 2023-7:40 pm,
1/5

ब्लैक स्कार्फ का जादुई कनेक्शन

रीना रॉय, टीना मुनिम, माधुरी दीक्षित से लेकर ऐश्वर्या राय तक इन तमाम एक्ट्रेस में आपने कभी एक खास बात नोटिस की है. वो ये सभी कभी ना कभी किसी फिल्म में ब्लैक स्कार्फ या दुपट्टा लिए जरूर दिखी हैं. जिससे उस सीन में इनकी खूबसूरती और भी ज्यादा बढ़ गई. दरअसल, इसका श्रेय जाता है फिल्ममेकर सुभाष घई को.   

2/5

हर एक्ट्रेस को ओढ़ाते थे सुभाष घई

खुद एक बार सुभाष घई ने ये रिवील किया था कि वो ऐसा जान बूझ कर करते थे. जब भी उन्हें बिना कहे एक्ट्रेस की फीलिंग को बयां करना होता तो वो फिल्म में इसी तरह का सीन क्रिएट करते. कर्ज फिल्म में टीना मुनिम ने जब ब्लैक स्कार्फ ओढ़ा तो ये उनका आइकॉनिक पोज बन गया.

3/5

खूबसूरती को दिखाने का अलग था नजरिया

मनीषा कोईराला की फिल्म सौदागर तो आपको याद ही होगी. ये फिल्म हिट रही थी र मनीषा की खूबसूरती के चर्चे खूब हुए थे. लेकिन जब काला दुपट्टा पहने मनीषा दिखीं तो इनसे नजरें हटाना मुश्किल हो गया था. आज भी उन्हें इस गेटअप के लिए सबसे ज्यादा याद किया जाता है.

4/5

माधुरी से लेकर ऐश्वर्या सब रहीं हिट

माधुरी दीक्षित अगर सुपरस्टार बनीं तो वो सुभाष घई की बदौलत ही हुआ. उनकी हिट फिल्मों ने माधुरी को फर्श से अर्श पर बैठा दिया. फिर चाहे खलनायक हो या फिर राम लखन. माधुरी को भी सुभाष घई ने ब्लैक स्कार्फ ओढ़ाया तो फिल्म भी खूब चली और माधुरी का करियर भी दौड़ पड़ा.

5/5

टोटके से दौड़ पड़ी करियर की गाड़ी

ताल फिल्म में ऐश्वर्या राय भी जब काले दुपट्टे को ओढे दिखीं तो कमाल ही हो गया. ये फिल्म हिट हुई थी और ऐश्वर्या के करियर के लिए काफी मुफीद साबित हुई. सुभाष घई का मानना था कि ये खूबसूरती को दिखाने का उनका एक तरीका है. जिसमें वो वाकई हर बार सफल साबित हुए.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link