इस एक्टर का फैशन है Ranveer Singh से भी ज्यादा अजीब, स्कर्ट पहनकर खिंचवाते हैं फोटो

साहिल सलाथिया (Sahil Salathia) पिछले काफी समय से एक अहम चेहरा बने हुए हैं. पानीपत में किरदार निभाने के बाद वेब सीरीज `पौरुषपुर में भी उनकी अदाकारी को सराहा गया. लेकिन इन सबसे ज्यादा उन्हें उनके अजीब फैशन सेंस के लिए जाना जाता है. इनका फैशन सेंस रणवीर सिंह (Ranveer Singh) से भी ज्यादा अजीब माना जाता है.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Tue, 09 Nov 2021-11:29 am,
1/5

साहिल का अजीबोगरीब फैशन

साहिल सलाथिया (Sahil Salathia) एक उभरते कलाकार हैं और कई प्रोजेक्ट्स में वो नजर आ चुके हैं. लेकिन वो अपनी एक्टिंग से ज्यादा अजीबोगरीब फैशन सेंस की वजह से जाने जाते हैं. (Pic Credit: Sahil Salathia Instagram)

2/5

साहिल को पसंद है स्कर्ट पहनना!

साहिल सलाथिया (Sahil Salathia) को अक्सर स्कर्ट पहन कर फोटोशूट करवाते हुए देखा गया है. अपने इसी अजीबोगरीब फोटोशूट के कारण वो सुर्खियों में अक्सर आते हैं. (Pic Credit: Sahil Salathia Instagram)

3/5

लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करना पसंद

साहिल (Sahil Salathia) भले ही एक एक्टर हों लेकिन एक्टर होने के साथ-साथ वो एक मॉडल भी हैं और उन्हें अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करना पसंद है. साहिल सलाथिया की तस्वीरें एक से बढ़कर एक हैं. (Pic Credit: Sahil Salathia Instagram)

4/5

रणवीर को देते हैं कड़ी टक्कर

अजीबोगरीब फैशन सेंस की बात की जाए तो रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का नंबर सबसे  पहले आता है लेकिन साहिल सलाथिया (Sahil Salathia) के इंस्टाग्राम पर अगर आप नजर डालेंगे तो आप पाएंगे कि वो रणवीर को कड़ी टक्कर देते हैं. (Pic Credit: Sahil Salathia Instagram)

5/5

साहिल का करियर

आपको बता दें साहिल सलाथिया (Sahil Salathia) को बिग बॉस में हिस्सा लेने का भी मौका मिला था लेकिन एक्टिंग को अपना जुनून बताते हुए एक्टर ने इस शो से किनारा कर लिया था. साहिल सलाथिया ने फिल्म 'पानीपत' से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की, उन्होंने फिल्म में शमशेर बहादुर का किरदार निभाया था. (Pic Credit: Sahil Salathia Instagram)

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link