Bollywood Actors Marriage Broke: कभी प्यार में दीवाने इन एक्टर्स का सगाई के बाद टूटा रिश्ता, एक की तो शादी के बंट गए थे कार्ड!

Actors Relationship Broke After Engagement: बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसे सितारे हैं जिन्होंने प्यार में पड़कर चट मंगनी तो कर ली लेकिन उनका ब्याह नहीं हो पाया. आज हम उन्हीं सेलेब्स के बारे में बात करने जा रहे हैं जिनकी सगाई तो हुई लेकिन बात शादी तक पहुंचने से पहले ही खत्म हो गई. सगाई के बाद रिश्ता टूटने वाले सेलेब्स की लिस्ट में सलमान खान (Salman Khan) से लेकर रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) का नाम शामिल है.

प्राची टंडन Fri, 07 Apr 2023-2:26 pm,
1/5

सलमान खान और संगीता बिजलानी: एंटरटेनमेंट खबरों की मानें तो एक समय था जब सलमान खान (Salman Khan) और संगीता बिजलानी (Sangeeta Bijlani) एक-दूसरे के प्यार में दीवाने थे. दोनों ने सगाई भी कर ली थी. कहा जाता है कि सलमान खान और संगीता बिजलानी (Salman Khan and Sangeeta Bijlani Photos) की शादी के कार्ड तक बंट गए थे लेकिन फिर दोनों का रिश्ता टूट गया.

2/5

अभिषेक बच्चन और करिश्मा कपूर: बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) किसी दौर में एक-दूसरे को खूब चाहते थे. फिर कहानी में ट्वीस्ट तब आया जब जया बच्चन के कारण दोनों की सगाई टूट गई. रिपोर्ट्स की मानें तो अभिषेक और करिश्मा की सगाई 2002 में हुई थी और दोनों का रिश्ता 2003 में खत्म हो गया था. 

3/5

अक्षय कुमार और रवीना टंडन: 90 के दशक में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और रवीना टंडन (Raveena Tandon) के अफेयर के खूब चर्चे हुए थे. ऐसी खबरें भी उस दौर में आई थीं कि अक्षय और रवीना ने सगाई कर ली है लेकिन फिर ऐसी खबरें आईं कि दोनों ने अपनी राहें जुदा कर ली हैं. कहा जाता है कि एक बार अक्षय कुमार ने यह माना भी था कि उन्होंने रवीना से सगाई की थी.

4/5

रश्मिका मंदाना और रक्षित शेट्टी: रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) ने अपनी पहली फिल्म 'किरिक पार्टी' के को-स्टार रक्षित शेट्टी (Rakshit  Shetty) से सगाई की थी. रिपोर्ट्स की मानें तो 2017 में रश्मिता और रक्षित ने सगाई की थी फिर कुछ ही महीनों में दोनों का रिश्ता खत्म हो गया. 

5/5

साजिद खान और गौहर खान: साल 2003 के आस-पास ऐसी खबरें खूब उड़ी थीं कि साजिद खान (Sajid Khan) और गौहर खान (Gauhar Khan) रिश्ते में हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो साजिद और गौहर ने सगाई भी कर ली थी, लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा लंबे समय तक चल नहीं पाया.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link