दीपक तिजोरी के साथ हुई ठगी, फिल्म बनाने के बहाने लगा दिया लाखों का चूना

दीपक तिजोरी को लेकर इस समय बड़ी खबर आ रही है. एक्टर के साथ हाल ही में एक मशहूर प्रोड्यूसर ने लाखों रुपये की ठगी कर दी है. इस मामले की जानकारी देते हुए अब दीपक ने पुलिस में शिकायत भी दर्ज करवा दी है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 21, 2024, 04:54 PM IST
    • दीपक तिजोरी संग हुई ठगी
    • फिल्म के बहाने ठगे लाखों
दीपक तिजोरी के साथ हुई ठगी, फिल्म बनाने के बहाने लगा दिया लाखों का चूना

नई दिल्ली: ऑनलाइन ठगी और कई तरह किए जा रहे पैसों की धोखाधड़ी के मामले हर दिन तेजी से बढ़ते जा रहे हैं. सिर्फ आम लोग ही नहीं, मशहूर सितारे भी इसका शिकार बनते जा रहे हैं. अब इस कड़ी में जाने माने एक्टर दीपक तिजोरी का नाम शुमार हो चुका है. हाल ही में आई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'आशिकी' फेम एक्टर दीपक के साथ हाल ही में लाखों रुपये की धोखाधड़ी हुई है. बताया जा रहा है कि एक फिल्मकार ने उनसे फिल्म बनाने के बहाने लाखों रुपये हड़प लिए हैं. अब एक्टर ने मामले की जानकारी पुलिस को दे दी है.

दीपक तिजोरी ने की थी 17.40 लाख रुपये की मदद

खबर है कि विक्रम खाखर नाम के फिल्म निर्माता ने दीपक तिजोरी से लाखों रुपये ठग लिए हैं. अब दीपक ने इस मामले में मुंबई के अंबोली में स्थित पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज करवा दी है. दीपक ने अपनी शिकायत में कहा कि विक्रम 'टिप्सी' टाइटल से एक फिल्म बनाने वाले थे. इसके लिए उन्होंने मुझसे आर्थिक मदद के तौर पर 17.40 लाख रुपये मांगे. मैंने उनकी मदद करते हुए उन्हें पैसे दे दिए.

2020 में दिए थे पैसे उधार

दीपक का कहना है कि उन्होंने 2020 में उनके बैंक अकाउंट में पैसे डाले थे, लेकिन अब जब वह अपनी रकम वापस मांग रहे हैं तो वो पैसे वापस नहीं कर रहे. ऐसे में अब अपने पैसे वापस लेने के लिए मुझे कानूनी रास्ता अपनाना पड़ रहा है. अब एक्टर की शिकायत पर अंबोली पुलिस ने मामले की जांच भी शुरू कर दी है.

इन फिल्मों में दिख चुके हैं दीपक तिजारी

गौरतलब है कि दीपक तिजोरी ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 1990 में आई फिल्म 'आशिकी' से की थी. इसके बाद वह 'खिलाड़ी', 'जो जीता वही सिकंदर', 'कभी हां कभी न' और 'सड़क' जैसी फिल्मों के साथ ही दीपक 90 के दशक के मशहूर एक्टर बन चुके थे. बेशक वह लीड एक्टर के तौर पर फिल्मों में नहीं दिख पाए, लेकिन उन्होंने साइड रोल में भी अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया.

ये भी पढ़ें- 'मोहब्बतें' एक्ट्रेस प्रीति झांगियानी के पति सड़क दुर्घटना में घायल, ICU में भर्ती हुए एक्टर परवीन डबास

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़