Salman Khan की इस एक्ट्रेस ने एक साल में बिना डाइटिंग के कम किए 43 किलो! जानिए इनका वेट लॉस सीक्रेट

Zareen Khan Weight Loss Journey: जरीन खान (Zareen Khan) सलमान खान (Salman Khan) की को एक्ट्रेस, जिन्हें कई लोग कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) से भी कन्फ्यूज करते थे. जरीन खान फिल्मों के साथ-साथ अपनी प्रेरणादायक वेट लॉस जर्नी के लिए भी काफी चर्चा में रही हैं. 100 किलो से 57 किलो तक का सफर जरीन ने बिना किसी डाइट के, देसी घी खाकर पूरा किया. आइए उनकी इस जर्नी के बारे में और जानते हैं..

अनन्या श्रीवास्तव Tue, 15 Nov 2022-5:43 pm,
1/5

हैरानी होगी आपको यह जानकर कि जरीन अपने इस वेट लॉस प्रोसेस में हर दिन देसी घी खाती थीं क्योंकि उनके हिसाब से यह अच्छे स्वास्थ्य के लिए बेहद जरूरी होता है. एक्सर्साइज में जरीन पिलाटीज और वेट ट्रेनिंग करती थीं. 

2/5

हम यहां एक्ट्रेस जरीन खान (Zareen Khan) की बात कर रहे हैं जिन्हें सबसे पहले सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'वीर' (Veer) में देखा गया था. जरीन को लुक्स के मामले में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) से कम्पेयर किया जा रहा है.  

3/5

आपको जानकर हैरानी होगी कि जरीन खान का वजन पहले 100 किलो था लेकिन एक साल में, कड़ी मेहनत से एक्ट्रेस ने 43 किलो वजन घटा लिया. 

4/5

जरीन खान ने एक साल में 57 किलो वजन घटाया और उन्होंने खुद बताया किवेट लॉस के लिए उन्हें डाइट करने की जरूरत नहीं पड़ी. वो कम खाती थीं लेकिन सबकुछ खाती थीं.   

5/5

बचपन से ही एक फूडी, जरीन के लिए लिमिटेड तरह से खाना काफी मुश्किल था लेकिन उन्होंने हिम्मत नहीं हारी. 'हाउजफुल' की इस एक्ट्रेस ने बताया कि लाइफस्टाइल में छोटे-छोटे बदलाव करके वो यह मुश्किल टारगेट अचीव कर पाई हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link