Salman Khan photo: बालकनी में आए भाईजान तो सिक्योरिटी दिखी जबरदस्त, पैनी नजर से हर हरकत पर रखी गार्ड्स ने नजर!

Salman Khan on Eid: सलमान खान के घर के बाहर ईद के मौके पर फैंस जमा हुए जिन्हे अपनी एक झलक भाईजान ने जरूर दिखाई लेकिन इस दौरान सलमान की सिक्योरिटी भी काफी कड़क दिखी.

पूजा चौधरी Sat, 22 Apr 2023-7:56 pm,
1/5

सलमान ने फैंस को दी ईदी

हर साल ईद पर चांद के दीदार के साथ-साथ लोगों की एक ख्वाहिश और होती है वो ये कि अपने फेवरेट सुपरस्टार सलमान खान के दीदार हो जाएं. वहीं भाईजान भी उनकी ये मुराद हर बार जरूर पूरी करते है. इस बार भी ईद के मौके पर अपने फैंस के लिए सलमान घर की बालकनी में आए.

2/5

बालकनी में आकर कराए दीदार

पठानी कुर्ता, क्लीन शेव...सलमान खान को देख उनके फैंस ने खूब शोर मचाया और उन्हें ईद की मुबारकबाद दी. सलमान ने फैंस के हर सलाम को कुबूल किया और उन्हें बदले में दे डाली ईदी. लेकिन इस बार बालकनी में खड़े सलमान की सुरक्षा पहले से कुछ ज्यादा ही चाक-चौबंद दिखी.

3/5

सिक्योरिटी गार्ड्स रहे तैनात

सलमान खान के हर ओर उनके सिक्योरिटी गार्ड्स राइफल लिए तैनात दिखे. जो इतनी भीड़ होने के बावजूद चप्पे-चप्पे पर पैनी नजर रखे हुए थे ताकि सलमान को आंच भी ना आ सके. काफी समय से सलमान को धमकियां मिल रही हैं.

4/5

बालकनी में सुरक्षा रही कड़ी

सलमान को बार-बार मिली धमकियों के चलते उनकी सुरक्षा पहले से ज्यादा कड़ी गई है. इतना ही नहीं कुछ समय पहले उनके घर के बाद लोगों के जुटने पर भी बैन था लेकिन ईद के मौका हो और फैंस सलमान से मिलने ना आए भला ऐसा कैसे हो सकता है.

5/5

दिलों पर छाए भाईजान

वहीं सिर्फ सलमान ही नहीं बल्कि शाहरुख खान के घर के बाहर भी कुछ ऐसा ही नजारा आज देखने को मिला जिसके बाद किंग खान ने भी अपने चाहनेवालों को जरा भी निराश नहीं किया. वो आए और हमेशा की तरह फैंस के दिलों पर छा गए.      

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link