Samantha Prabhu New House: करोड़ों के एक और घर की मालकिन बनीं सामंथा, खरीदा ऐसा आलीशान मकान!

Samantha Prabhu Latest News: सामंथा रूथ प्रभु इन दिनों अपन नए घर को लेकर सुर्खियों में है. खबर है कि एक्ट्रेस ने करोड़ों की कीमत का आलीशान घर खरीदा है.

पूजा चौधरी Wed, 10 May 2023-8:50 pm,
1/5

सामंथा ने खरीदा आलीशान घर

सामंथा रूथ प्रभु फिल्मों में भले ही दिखे या ना दिखे लेकिन खबरों में वो बनी ही रहती हैं. इस बार वो किसी और वजह से चर्चा में हैं और वो वजह है सामंथा का नया घर. खबर है कि हैदराबाद के पॉश इलाके में सामंथा ने आलीशान घर खरीदा है.

2/5

7.8 करोड़ की कीमत का घर

7,944 स्क्वायर फीट में फैला सामंथा का ये नया घर इस वक्त खूब सुर्खियों में हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इसकी कीमत 7.8 करोड़ तक बताई जा रही है. जो हैदराबाद के पॉश इलाके की आलीशान सोसायटी में है.

3/5

हैदराबाद में खरीदी आलीशान प्रॉपर्टी

कहा जा रहा है कि आलीशान सोसायटी के 13वें और 14वें फ्लोर को सामंथा ने खरीदा है. जो काफी लग्जुरियस है और हर सुविधा से लैस भी. वैसे इसके अलावा सामंथा के पास कई प्रॉपर्टी हैं. उन्होंने कमाई का काफी बड़ा हिस्सा प्रॉपर्टी में इनवेस्ट किया है. जुबली हिल्स में भी उनका एक घर बताया जाता है जहा तलाक से पहले वो नागा चैतन्या के साथ रहती थीं. वहीं इसके अलावा इस साल के शुरुआत में खबर आई थी कि सामंथा ने मुंबई में भी 3BHK खरीदा है.      

4/5

शकुंतलम रही फ्लॉप

सामंथा रूथ प्रभू की हाल ही में शकुंतलम फिल्म रिलीज हुई लेकिन ये बुरी तरह फ्लॉप रही हैं. इस फिल्म से मेकर्स और सामंथा दोनों को काफी उम्मीद थी लेकिन ये फ्लॉप रही. फिलहाल सामंथा सिटाडेल सीरीज के इंडियन वर्जन की शूटिंग में बिजी हैं.

 

5/5

कई फिल्मों में आएंगी नजर

सामंथा फिलहाल विजय देवराकोंडा के अपोजिट कुशी में भी नजर आएंगी. जिसका काम अभी जारी है. वहीं बात सामंथा की नेटवर्थ की करें तो ये लगभग 90 करोड़ तक आंकी जाती हैं. वेब सीरीज द फैमिली मैन 2 के बाद वो एक पैन इंडिया स्टार भी बन चुकी हैं.    

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link