Actress Break Up: प्यार में साथी से मिला धोखा, खूब बहाए आंसू फिर जुदा कर लीं राहें..इन हसीनाओं का टूटा था दिल

Actress Cheated by BF: कहते हैं प्यार में धोखा मिलना सबसे बड़ा जख्म होता है जो ना दवा से भरता है ना दुआ से. बस प्यार का दर्द प्यार से ही मिटता है. कई एक्ट्रेस हैं जिन्हें मोहब्बत में धोखा मिला. खूब आंसू बहाए और फिर अपनी राहें जुदा कर ली.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Mon, 10 Oct 2022-8:19 pm,
1/5

Sana Khan: सना खान के दिल टूटने की दर्द हर किसी ने देखा. मेलविन लुईस संग उनका ब्रेकअप हर किसी के लिए चर्चा का विषय बना था. उस वक्त सना ने रोते हुए अपनी दुख भरी कहानी खूब सुनाई और लोगो ने भी इसे खूब मजे से सुना. सना ने उस वक्त मेलविन ने कई गंभीर आरोप लगाए थे.

2/5

Divya Agarwal: दिव्या अग्रवाल का प्रियांक शर्मा के साथ अफेयर काफी चर्चा में रहा था. दोनों स्पिलिस्टविला के समय से एक दूसरे के नजदीक आए थे लेकिन दिव्या का दिल तब टूटा जब प्रियांक डबल डेट करने लगे और बेनाफशा पूनावाला के प्यार की गिरफ्त में आ गए. ये सब बिग बॉस 11 में हुआ था.   

3/5

Aishwarya Sharma: ऐश्वर्या शर्मा इस वक्त छोटे पर्दे की काफी पॉपुलर एक्ट्रेस हैं जो फिलहाल नील भट्ट के साथ शादी कर घर बसा चुकी हैं लेकिन एक बार खुद ही ऐश्वर्या ने ये रिवील किया था कि वो अपने पिछले रिलेशनशिप में धोखा खा चुकी हैं. 

4/5

Kamya Punjabi: काम्या पंजाबी की लव लाइफ की बात हो तो करण पटेल का नाम हमेशा ही चर्चा में रहा है. कहा जाता है कि काम्या और करण का अफेयर चल रहा था लेकिन करण ने ये रिश्ता बीच में ही तोड़ दिया था. उस वक्त काम्या ने कहा था कि जब वो मेरी जिंदगी बन चुका था तब ही वो मुझे छोड़कर चला गया. उसका अफेयर चल रहा था. 

5/5

Anusha Dandekar: अनुषा दांडेकर और करण कुंद्रा की लव स्टोरी के बारे में भला कौन नहीं जानता. पिछले साल तक दोनों साथ थे लेकिन फिर अचानक इनके अलग होने की खबर आई. बिग बॉस में आने से पहले अनुषा और करण का ब्रेकअप हो चुका था लेकिन दिसंबर, 2022 में अनुषा ने लंबी चौड़ी पोस्ट शेयर कर दिल का दर्द बयां कर दिया था और बताया था कि प्यार में उन्हें किस कदर धोखा मिला.    

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link