Sanjay Dutt Second Wife Rhea Pillai: संजय दत्त से तलाक के बाद अब कहां है एक्स वाइफ रिया पिल्लई, जानें कैसे जी रही जिंदगी

Where is Sanjay Dutt Second Wife Rhea Pillai: संजय दत्न (Sanjay Dutt) प्रोफेशनल से ज्यादा अपनी निजी लाइफ की वजह से सुर्खियों में रहते हैं. फिल्मों से लेकर जेल की सलाखों तक पहुंचने के अलावा फिर से अपने करियर की शुरुआत करना ...संजय दत्त की लाइफ काफी ज्यादा संघर्षों से भरी हुई है. संजय दत्त इस वक्त मान्यता दत्त और अपने दोनों बच्चों के साथ खुशहाल जिंदगी बिता रहे हैं. संजय दत्त की ये तीसरी शादी है. लेकिन क्या आपको पता है पहली पत्नी की मौत के बाद संजय ने जिस हसीना से शादी की थी वो अब तलाक के बाद कैसी अपनी जिंदगी गुजार रही है. संजय दत्त की दूसरी वाइफ रिया पिल्लई (Rhea Pillai) थी. जानिए तलाक के बाद वो अब कहां है और कैसे अपनी जिंदगी बिता रही हैं.

शिप्रा सक्सेना Mon, 06 Mar 2023-4:59 pm,
1/7

रिया पेशे से थीं मॉडल

पहली पत्नी ऋचा शर्मा की मौत के बाद संजय ने रिया पिल्लई (Rhea Pillai) से शादी की थी.रिया पेशे से मॉडल थीं. इन दोनों ने 1998 में शादी की थी. 

2/7

2005 में हुआ तलाक

इन दोनों की शादी लंबे वक्त तक नहीं चल पाई थी और दोनों का साल 2005 में तलाक हो गया था. संजय दत्त (Sanjay Dutt) से तलाक के बाद रिया पिल्लई अब सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हालांकि वो लाइमलाइट से दूर है लेकिन सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस फोटोज शेयर करती रहती हैं.

3/7

बड़े घर से है ताल्लुक

बहुत ही कम लोग इस बात को जानते होंगे कि रिया पिल्लई (Rhea Pillai) काफी बड़े घर से संबंध रखती हैं. रिया हैदराबाद के महाराजा नरसिंहगिर धनराजगिर ज्ञान बहादुर की पोती हैं. इतना ही नहीं इनकी नानी जुबैदा देश की पहली बोलती फिल्म 'आलम आरा' की एक्ट्रेस थीं.

 

4/7

ब्रांड का किया प्रमोशन

रिया के पेरेंट्स की बात करें तो इनके पिता का नाम रेमंड पिल्लई है जो एक मशहूर बिजनेस मैन है जबकि मां दुर्रेश्वर धनराजगिर डॉक्टर हैं. फिल्मों में आने से पहले रिया मॉडलिंग किया करती थी और कई सारे ब्रांड का प्रमोशन भी किया.

5/7

ऐसे नजदीक आए रिया और संजय

रिया मॉडलिंग के दौरान ही संजय दत्त के करीब आ गई थीं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जब संजय जेल में थे तो उनकी नजदीकियां रिया के साथ काफी बढ़ गई थीं. जब संजय जेल से बाहर आए तो संजय ने रिया को प्रपोज किया और दोनों ने साईं मंदिर में जाकर शादी कर ली थी. 

6/7

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शादी के संजय दत्त ने 7 फिल्में साइन की. शूटिंग की वजह से वो रिया को टाइम नहीं दे पाए और दोनों के बीच दूरियां बढ़ती गई और दोनों का तलाक हुआ. कहा तो ये भी जाता है कि संजय दत्त की नजदीकियां डांसर नादिया दुर्रानी संग बढ़ गई थी जिस वजह से दोनों के बीच दूरियां आईं. 

 

7/7

आध्यात्म की राह पर हैं रिया

रिया पिल्लई संजय दत्त से तलाक के बाद अब आध्यात्म की राह पर हैं. अपने एक पुराने इंटरव्यू में रिया ने कहा था कि आध्यात्म से जुड़कर अच्छा लग रहा है. ये बिल्कुल एन्जॉय करने जैसा है. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link