Raksha Bandhan Looks: नहीं करना चाहतीं ज्यादा ताम-झाम, अपनाएं Bollywood Actress के ये इंडो वेस्टर्न लुक, मिनटों में राखी का त्योहार हो जाएगा खास

Raksha Bandhan Look for Girls: रक्षाबंधन से फेस्टिव सीजन का आगाज हो जाता है यानि काफी इंतजार के बाद आ जाता है संजने संवरने, मिठाई, प्यार और मिलने जुलने का त्यौहार. ऐसे में खास अंदाज में तैयार होना तो बनता ही है. लेकिन अगर आप ज्यादा ताम झाम से परे सिंपल लुक में भी गॉर्जियस दिखना चाहती हैं तो इन बॉलीवुड एक्ट्रेस से फैशन टिप्स ले लें.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Wed, 10 Aug 2022-3:29 pm,
1/5

Sara Ali Khan: भई जींस तो हर लड़की के पास होगी और इंडियन स्टाइल ये शॉर्ट कुर्ती भी हर लड़की के वॉर्डरॉब में होती ही है तो बस बन गया आपका काम. इन्हें किसी और ड्रेस के साथ कैरी करने के बजाय एक साथ कैरी करें जैसे सारा अली खान ने किया है और अपने लुक को दीजिए एक दम नयापन. (फोटो- सोशल मीडिया)

2/5

Janhvi Kapoor: जाह्नवी कपूर भी स्टाइल गोल देने में पीछे नहीं हैं लेकिन उनका ये लुक आपके रक्षाबंधन को और भी खास बना देगा. कोई भी कैजुअल जींस लीजिए और उन्हें किसी फ्रंट ओपन स्टाइलिश कुर्ती के साथ कर लीजिए कैरी. बस आप सबसे अलग दिखने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. (फोटो- सोशल मीडिया)

3/5

Deepika Padukone: अगर जींस पहन-पहन कर बोर हो चुके हैं तो क्यों ना इस बार स्कर्ट और शर्ट के फ्यूजन को मिलाकर कुछ नया ट्राई किया जाए. जी हां..दीपिका पादुकोण जैसी ना सही लेकिन स्कर्ट हर लड़की के वॉर्डरोब में आपको मिल जाएगी तो फिर देरी किस बात की. किसी भी स्टाइलिश शर्ट के साथ स्कर्ट कैरी कीजिए और बन जाइए सबसे खास.(फोटो- सोशल मीडिया)

 

4/5

Sonam Kapoor: सोनम कपूर ने जिस तरह से इस स्टाइल में फ्यूजन का तड़का लगाया है वो लाजवाब है. हालांकि इस तरह के कपड़े कैरी करने के लिए कॉन्फिडेंस और सबसे यूनिक दिखने की चाह होना जरूरी है और अगर आप इस लिस्ट में आते हैं तो बस स्टाइलिश सी कुर्ती और धोती स्टाइल सलवार में आप खुद को भीड़ में सबसे अलग पा सकती हैं.(फोटो- सोशल मीडिया)

 

 

5/5

Kiara Advani: कियारा आडवाणी भी ये लुक भी आपके रक्षाबंधन में चार चांद लगा देगा क्योंकि इस तरह तैयार होकर आप बांधेंगी अपने भाई को राखी तो कोई भी खुद को आपकी तारीफ करने से रोक नहीं सकेगा.  (फोटो- सोशल मीडिया)

  

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link