Sarabhai Vs Sarabhai: पहले लोगों को नहीं आया था पसंद, हो गया था ऑफ एयर, सालों बाद ‘इंद्रवधन साराभाई’ ने खोले राज

Satish Shah on Sarabhai Vs Sarabhai: साराभाई वर्सेज साराभाई वो शो है जिसे लोगों ने खूब प्यार दिया लेकिन अब सालों बाद सतीश शाह ने कुछ ऐसा खुलासा किया जिसे अब तक लोग नहीं जानते थे.

पूजा चौधरी Sat, 20 May 2023-9:52 pm,
1/5

कल्ट शो रहा साराभाई वर्सेज साराभाई

साराभाई वर्सेज साराभाई टीवी की दुनिया का कल्ट शो रहा है जिसे इतना पसंद किया गया कि इसका दूसरा सीजन भी लाया गया और उसे भी खूब प्यार मिला. लेकिन क्या आप जानते हैं कि साराभाई वर्सेज साराभाई को टीआरपी ना मिलने के कारण ऑफ एयर कर दिया गया था.

2/5

कर दिया गया था ऑफ एयर

हाल ही में एक इंटरव्यू में सतीश शाह ने खुद शो से जुड़ा ये बड़ा खुलासा किया. शो में वो इंद्रवधन साराभाई के रोल में थे और इस किरदार को भी खूब प्यार मिला था. सतीश शाह के मुताबिक जब ये शो शुरू किया गया तो इसे बिल्कुल भी टीआरपी नहीं मिली थी और यही वजह थी कि इसे ऑफ एयर कर दिया गया था.

3/5

नही मिली थी टीआरपी

लेकिन फिर बाद में जब लोगों ने इसे देखा, सराहा और फिर इसके बारे में बातें होने लगीं, तब इसे जो पॉपुलैरिटी मिली उससे इसका ग्राफ इतना बढ़ा कि आज तक उसे कोई छू नहीं पाया है. इसकी पॉपुलैरिटी का नतीजा ये रहा कि सालों बाद इसका दूसरा सीजन ओटीटी पर स्ट्रीम किया गया. कुछ एपिसोड की इस सीरीज पर भी लोगों ने खूब प्यार लुटाया.  

4/5

मिडिल क्लास के लिए नहीं था शो

साथ ही सतीश शाह ने ये भी बताया कि ये शो कभी भी मिडिल क्लास को ध्यान में रखकर नहीं बना था. बल्कि इसे एलिट क्लास के दर्शकों के लिए ही तैयार किया गया था. खास बात ये थी कि इसमें उसी क्लास के लोगों पर जमकर व्यंग्य भी था.

5/5

सतीश शाह रोल सुनकर हो गए थे खुश

इंद्रवधन साराभाई का प्रपोजल जब सतीश शाह को मिला तो वो इतना खुश हुए थे क्योंकि उन्हें ये किरदार अपने जैसा ही लगा था. असल जिंदगी में सतीश शाह इंद्रवधन साराभाई की तरह ही हैं. उनके अलावा इस शो में रत्ना पाठक, रूपाली गांगुली, सुमीत राघवन और राजेश कुमार लीड रोल में थे.  

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link