जब Urfi Javed ने संस्कारी लुक में लगाया बोल्डनेस का तगड़ा, हसीना का स्टाइल देख भौचक्के रह गए लोग

Urfi Javed Photos: उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने अतरंगी फैशन सेंस और बेबाक अंदाज के लिए पहचानी जाती हैं. ऐसे तो उर्फी जावेद (Urfi Javed Bold) एक एक्ट्रेस हैं लेकिन उन्हें पॉपुलैरिटी बोल्ड कपड़ों और अतरंगी फैशन ने दिलाई है. उर्फी जब ट्रेडिशनल कपड़े भी कैरी करती हैं, तब वह उनमें बोल्डनेस का तड़का लगा देती हैं. उर्फी जावेद (Urfi Javed Instagram) का ट्रेडिशनल लुक भी इतना कातिलाना होता है कि देखने वालों के पसीने छुड़ा देता है.

प्राची टंडन Thu, 19 Jan 2023-11:13 am,
1/5

उर्फी जावेद (Urfi Javed) लेटेस्ट फोटो में ऐसे तो गोल्डन रंग की साड़ी पहने दिखाई दे रही हैं. लेकिन उनके बोल्ड ब्लाउज ने सारी लाइमलाइट लूट ली है. उर्फी ब्रोंज कलर के ब्रालेट ब्लाउज में बेबाकी से अपनी क्लीवेज फ्लॉन्ट कर रही हैं.

2/5

उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने ऐसे तो व्हाइट कलर का सूट और लाल दुपट्टे से अपना आउटफिट तैयार किया है लेकिन उनके सूट में ऐसी जगह कट्स लगे हैं जिन्हें देख नेटीजन्स आउट ऑफ कंट्रोल हो गए.

3/5

उर्फी जावेद (Urfi Javed) ब्लू रंग की साड़ी से अपना ट्रेडिशनल आउटफिट तैयार किया है. एक्ट्रेस ने साड़ी के पल्लू को इस तरह कैरी किया है, जिससे वह अपना सेक्सी ब्रालेट ब्लाउज फ्लॉन्ट कर सकें. 

4/5

ऐसे तो उर्फी जावेद (Urfi Javed) को अक्सर बोल्ड और अतरंगी फैशन में देखा जाता है लेकिन जब भी वह संस्कारी लुक कैरी करती हैं, देखने वाले भौचक्के रह जाते हैं. 

5/5

उर्फी जावेद (Urfi Javed) के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने कई टीवी सीरियल्स में काम किया है. उर्फी ने बिग बॉस ओटीटी में भी हिस्सा लिया था, लेकिन उन्हें कुछ खास पहचान नहीं मिल पाई. उर्फी ने इंडस्ट्री में अतरंगी फैशन के साथ अपना नाम बनाया है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link