Actress Turns Bold: शादी के बाद इस एक्ट्रेस के सिर से नहीं उतर रहा बोल्डनेस का खुमार, हर तरफ से खुली गाउन पहनकर दे दिए इतने किलर पोज

Mouni Roy Bold Look: शादी के बाद टीवी की `नागिन` मौनी रॉय (Mouni Roy) सोशल मीडिया पर लगातार हॉटनेस का ऐसा तड़का लगा रही हैं जिसे देखकर फैंस आउट ऑफ कंट्रोल हो रहे हैं. इस बार भी मौनी ब्लैक कलर की हद से ज्यादा टाइट गाउन पहनकर जैसे ही कैमरे के सामने आईं तो लोगों के दिलों पर बिजलियां गिर गई. मौनी ने इस रिवीलिंग और बोल्ड ड्रेस को पहनकर कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक किलर फोटोज शेयर की हैं जो लोगों का ध्यान खींच रही हैं. देखिए मौनी रॉय की लेटेस्ट फोटोज जो वायरल हो रही हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Thu, 20 Oct 2022-10:43 pm,
1/5

बला की खूबसूरत मौनी रॉय (Mouni Roy) ने इस बार ब्लैक हद से ज्यादा टाइट गाउन पहनी हुई है. मौनी की ये गाउन ना केवल फ्रंट साइड से ओपन है. बल्कि ये बैकलेस भी है और साइड से भी खुली हुई है.

2/5

मौनी ने इस गाउन को ब्रालेस होकर पहना है. इस गाउन का गला फ्रंट साइड से काफी डीप है जो मौनी के लुक को और भी ज्यादा हॉट बना रहा है.

3/5

इस हॉट ड्रेस को पहनकर मौनी कभी कैमरे के सामने अपनी बोल्ड अदाएं दिखा रही हैं तो कभी कैमरे के सामने किलर लुक्स दे रही हैं. जिसे देखकर मौनी के फैंस मदहोश हो रहे हैं.

4/5

इन किलर लुक्स के साथ मौनी कैमरे के सामने अपनी बॉडी को इस तरह से फ्लॉन्ट कर रही हैं कि उनकी फोटोज से फैंस का नजरें हटाना मुश्किल हो जाएगा. अपने लुक को पूरा करने के लिए मौनी सटल मेकअप के साथ ओपन हेयर में नजर आईं.

 

5/5

हर तरफ से खुली इस ड्रेस को पहनकर मौनी ने तस्वीरें खुद अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. जिसमें मौनी कातिलाना पोज देती हुई दिखीं. आपको बता दें, मौनी ने इसी साल बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार संग शादी की है. शादी के बाद एक्ट्रेस फोटोज से हॉटनेस का तड़का लगा रही हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link