पठान से खिलाड़ी तक...जब सेट पर बहके इन Bollywood Actors के कदम, पत्नियों ने जमकर मरोड़े थे कान!

Actors Extra Marital Affairs: फिल्मों में काम करते-करते कई बार एक्टर्स एक दूसरे के इतने करीब आ जाते हैं कि ना चाहते हुए भी आंख चार हो ही जाती है और एक दूसरे को दिल दे बैठते हैं. इस लिस्ट में पठान से लेकर बॉलीवुड के खिलाड़ी तक का नाम शामिल हैं जिनके कदम शूटिंग के दौरान खूब बहके.

पूजा चौधरी Thu, 29 Dec 2022-8:19 pm,
1/5

जब प्रियंका पर फिदा हुआ डॉन

Shahrukh Khan: बॉलीवुड के पठान का नाम सुनकर आप शायद हैरान हो जाएं क्योंकि गौरी संग उनके प्यार के किस्से सभी ने खूब सुने हैं. लेकिन कहा जाता है कि डॉन की शूटिंग के दौरान शाहरुख के कदम खूब बहके. वो प्रियंका चोपड़ा को दिल दे बैठे थे और जब गौरी को इसकी भनक लगी तो उन्होंने शाहरुख की जमकर क्लास ली थी तब से अब तक शाहरुख प्रियंका फिर कभी साथ नहीं दिखे.

2/5

अक्षय कुमार भी हुए थे इश्क में दीवाने

Akshay Kumar: अक्षय कुमार के साथ भी वही हुआ था जो शाहरुख के साथ हुआ. अक्षय ने प्रियंका के साथ कई फिल्में की और इसी दौरान ये दिल दे बैठे. जब ट्विंकल को दोनों के अफेयर की खबर हुई तो बस फिर क्या था. खिलाड़ी की ऐसी क्लास लगी कि वो प्रियंका संग फिल्में करना तो दूर उनका नाम ही भूल बैठे.

3/5

सनी और अमृता की प्रेम कहानी

Sunny Deol: सनी देओल की पहली फिल्म थी बेताब जिसमें वो अमृता सिंह के साथ नजर आए थे. कहा जाता है कि इस फिल्म में दोनों ही दिल दे बैठे थे. और खास बात ये थी कि सनी शादीशुदा थे लेकिन इंडस्ट्री में उनके डेब्यू के चलते ये बात छिपाई गई थी. लेकिन जब ये राज खुला तो अमृता इस रिश्ते से पीछे हट गई थीं.  

4/5

ऋतिक और कंंगना का रहा अफेयर

Hrithik Roshan: ऋतिक रोशन इस सदी के सुपरस्टार हैं जिनकी शादी सुजैन खान से हुई लेकिन शादी के 12-13 साल बाद ऋतिक के कदम बहके तो जमकर हंगामा हुआ. जहां कंगना ने ऋतिक संग अपने रिश्ते की बात कहीं तो ऋतिक ने इससे साफ इंकार कर दिया था लेकिन इन विवादों का असर ये रहा कि सुजैन और ऋतिक अलग हो गए. 

5/5

जब रानी पर आया गोविंदा का दिल

Govinda: गोविंदा 90 के दशक के सुपरस्टार रहे जिन्होने पर्दे पर खूब इश्क फरमाया लेकिन रानी मुखर्जी संग उनकी नजदीकियों की खबरों ने खूब जोर पकड़ा था. कहा जाता है कि ये बात जब गोविंदा की पत्नी सुनीता के कानों तक पहुंची तो उन्होंने घर छोड़कर जाने का मन बना लिया था. लेकिन फिर गोविंदा ने कभी ऐसा ना करने की कसम खाई.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link