Movies in January: गरजेगा ‘Pathaan’ तो खूब भौकेंगे ‘Kutte’, जनवरी में सिल्वर स्क्रीन पर लगेगा एंटरटेनमेंट का जबरदस्त तड़का

Movies in January 2023 in Theatre: मनोरंजन के लिहाज से साल की शुरुआत भी काफी धमाकेदार होने वाली है. जहां पहले ही महीने पठान की गरजन सुनाई देगी तो कुत्ते भी जमकर भौकेंगे. चलिए बताते हैं जनवरी में कौन कौन सी फिल्म रिलीज होने वाली है

पूजा चौधरी Sun, 01 Jan 2023-12:46 pm,
1/5

25 जनवरी को रिलीज होगी पठान

Pathaan:  शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की पठान इसी महीने रिलीज होने के लिए तैयार है. फिल्म के गाने पहले ही खूब कॉन्ट्रोवर्सी क्रिएट कर चुके हैं लेकिन फिर भी लोग इसे लेकर काफी उत्साहित हैं. फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होगी. 

2/5

कुत्ते में दिखेंगेे अर्जुन कपूर

Kutte: अर्जुन कपूर, तब्बू, कोंकणा सेन जैसे सितारों से सजी क्राइम ड्रामा मूवी कुत्ते भी रिलीज इसी महीने होगी. 13 जनवरी को फिल्म सिनेमाघरों में आएगी. फिलहाल ट्रेलर रिलीज हो चुका है जिसे काफी पसंद किया गया है. इस फिल्म को लेकर भी लोग काफी एक्साइटेड हैं. 

3/5

लकड़बग्घा से टकराएगी कुत्ते

Lakadbaggha: अंशुमन झा और रिद्धी डोगरा जैसे सितारों से सजी फिल्म लकड़बग्घा भी थियेटर में ही रिलीज होगी. खास बात ये है कि 13 जनवरी को कुत्ते के साथ लकड़बग्घा रिलीज होने जा रही है. दोनों के टाइटल काफी यूनिक हैं और सिल्वर स्क्रीन पर ये दोनों ही आमने सामने होंगी. 

4/5

ओटीटी पर रिलीज होगी फिल्म

Mission Majnu: सिद्धार्थ मल्होत्रा और रश्मिका मंदाना स्टाररर मिशन मजनू के चर्चे काफी समय से हो रहे हैं और अब फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ गई है. 20 जनवरी को फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा यानि घर बैठे ही बिना जेब खाली किए ये फिल्म देखी जा सकती है.

5/5

पीरीयड ड्रामा का भी उठा सरेंगे लुत्फ

Gandhi Godse: राजकुमार संतोषी के निर्देशन में बनी फिल्म गांधी गोडसे- एक युद्ध भी इसी महीने रिलीज होने वाली है. ये एक पीरीयड ड्रामा होगी जिसे गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज किया जाएगा. फिल्म 26 जनवरी को थियेटर में रिलीज होगी.   

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link