Shehnaaz Gill ने फिर दिखाए बोल्ड तेवर, डेब्यू फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर काले लिबास में ढाया कहर

Shehnaaz Gill Bold Look: शहनाज गिल अपनी डेब्यू फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड हैं. किसी का भाई किसी की जान से बॉलीवुड में करियर का आगाज करने जा रहीं शहनाज फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट पर शानदार अंदाज में दिखीं.

पूजा चौधरी Mon, 10 Apr 2023-6:59 pm,
1/5

शहनाज का बोल्ड लुक

शहनाज गिल किसी का भाई किसी जान फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट पर पहुंचीं तो हर किसी के निगाहें उन्हीं के शानदार लुक पर जा अटकीं. बेहद ही बोल्ड लुक में इवेंट पर पहुंचीं शहनाज ने सारी लाइमलाइट ही बंटोर ली.

2/5

बॉडी फिटेड ड्रेस में लगीं खूब

ऑल इन ब्लैक लुक में शहनाज काफी अलग लग रही थीं और उनका कॉन्फिडेंस लेवल भी गजब का था. बॉडी फिटेड ड्रेस पर शहनाज ने स्टाइल से ब्लैक ब्लेजर कैरी किया और ये लुक वाकई शानदार लगा.

3/5

ट्रेलर लॉन्च इवेंट में चुराई लाइमलाइट

शहनाज गिल सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान से डेब्यू करने जा रही हैं हालांकि फिल्म में उनका किरदार क्या है कैसा है इसके बार में फिलहाल कुछ भी रिवील नहीं किया गया है. लेकिन शहनाज के फैंस उनके इस प्रोजेक्ट को लेकर काफी एक्साइटेड हैं.

4/5

पलक तिवारी भी लगीं खूब

वहीं इस फिल्म से टीवी की प्रेरणा यानि श्वेता तिवारी की लाडली पलक तिवारी भी डेब्यू करने जा रही हैं लिहाजा ट्रेलर लॉन्च इवेंट पर उनका लुक भी देखने लायक रहा. पिंक कलर की शॉर्ट ड्रेस में पलक तिवारी ने बोल्डनेस का ऐसा तड़का लगाया कि देखने वाले देखते ही रह गए.

5/5

सिद्धार्थ निगम संग दिखी बॉन्डिंग

सिद्धार्थ निगम भी फिल्म का हिस्सा हैं लिहाजा पलक और सिद्धार्थ दोनों ने इस इवेंट पर खास पोज दिए जिसमे उनकी बॉन्डिंग साफ नजर आई. ट्रेलर से पहले ही ये फिल्म चर्चा में है जो 21 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link