पैपराजी के चक्कर में Shehnaaz Gill को जेब करनी पड़ी ढीली, बोलीं- ‘तुम्हारी वजह से मुझे हजार रुपये देकर...’

Shehnaaz Gill Stylish Look: आजादी का जश्न मनाने में इस बार शहनाज गिल भी पीछे नहीं रहीं. मुंबई की सड़कों पर स्टाइलिश लुक में निकलीं शहनाज ने तिरंगा हाथ में लेकर खूब लहराया. लेकिन इस दौरान पैपराजी की वजह से शहनाज को करनी पड़ गई अपनी जेब ढीली.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Mon, 15 Aug 2022-6:27 pm,
1/5

शहनाज गिल इस वक्त लोगों की फेवरेट हैं और खुद शहनाज भी पब्लिक से मिल रहे इतने प्यार को देख उत्साहित रहती हैं. आज 75वें स्वतंत्रता दिवस पर शहनाज गिल घूमने निकलीं जहां उन्हें मुंबई की सड़कों पर स्पॉट किया गया. इस दौरान शहनाज काफी स्टाइलिश लगीं. 

2/5

शहनाज गिल आज ब्लू डेनिम और प्लेन व्हाइट लूज शर्ट में स्पॉट हुई. जो इस हसीना को काफी फंकी लुक दे रहा था. स्पोर्ट्स शूट, खुले बाल और नो मेकअप लुक में शहनाज गिल काफी स्टाइलिश लग रही थीं. लेकिन ये क्या जैसे ही मीडिया ने शहनाज को स्पॉट किया तो उन्होंने उन्हें ताना ही दे दिया.  

3/5

दरअसल, मीडिया को बाहर देखकर शहनाज सैलून से बाहर आना नहीं चाह रही थीं लिहाजा उन्होंने अंदर रुकने का ही फैसला किया और इस चक्कर में उन्हें करानी पड़ गई बालों की स्ट्रेटनिंग और उनके हजार रुपये खर्च हो गए. हालांकि फिर उन्होंने हाथ में तिरंग लेकर खूब लहराया और देश के प्रति अपने प्यार का इजहार खुलकर किया. 

4/5

शहनाज के इस स्टाइल को पैपराजी ने अपने कैमरों में कैद कर लिया. स्ट्रेटनिंग के बाद हसीना की खूबसूरती और भी निखर आई. सबकी चहेती शहनाज गिल अब जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही है. वो भी भाईजान सलमान खान की फिल्म से. उन्होंने कभी ईद कभी दीवाली की शूटिंग पूरी भी कर ली है. हालांकि हाल में खबर आई कि सलमान के साथ विवाद के बाद अब वो फिल्म से बाहर हो चुकी हैं.

5/5

इस खबरों के सामने आने के बाद खुद शहनाज गिल ने सफाई दी और बताया कि ये सब खबरें गलत हैं और ऐसा नहीं होने जा रहा. वो फिल्म का हिस्सा है और काफी खुश भी हैं. वहीं लगता है सलमान की फिल्म से शहनाज की किस्मत भी खुल गई है. जल्द ही वो रिया कपूर की फिल्म का हिस्सा होंगी. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link