Shehnaaz ने सोशल मीडिया पर एक बार फिर गिराईं अपने हुस्न की बिजलियां, देखें फोटोज

Shehnaaz Gill In Saree: शहनाज गिल अपने बबली नेचर की वजह से कई लोगों की फेवरेट बन चुकी हैं. लोगों को एक्ट्रेस (Shehnaaz Gill) के साड़ी लुक्स काफी ज्यादा पसंद आते हैं. एक बार फिर से शहनाज ने साड़ी पहनकर फोटोज क्लिक करवाई हैं, आइए देखते हैं...

ज़ी न्यूज़ डेस्क Sun, 18 Dec 2022-1:43 pm,
1/5

शहनाज गिल की एंटरटेनिंग बातें हों या फिर एक्ट्रेस की खूबसूरती हो, लोगों को शहनाज की पूरी पर्सनैलिटी ही काफी पसंद है. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ने साड़ी पहनकर ऐसे-ऐसे पोज दिए हैं कि लोगों के दिन का चैन और रातों की नींद ही उड़ जाएगी. ये फोटोज काफी तेजी से वायरल भी हो रही हैं. 

2/5

जहां बॉलीवुड की कई हसीनाएं हर बार बोल्ड कपड़े पहनकर फोटो खिंचवाना पसंद करती हैं तो वहीं शहनाज ने ट्रेडिशनल लुक को चूज करके कई लोगों का दिल ही जीत लिया. एक्ट्रेस ने फ्लोरल डिजाइन वाली साड़ी पहनी हुई है और वो काफी खूबसूरत भी लग रही हैं. 

3/5

पतली सी डोरी वाले ब्लाउज में शहनाज गिल के एक से बढ़कर एक कातिलाना पोज उनके फैंस को काफी ज्यादा पसंद आ रहे हैं. शहनाज ने इन फोटोज को अपने ही इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है. एक्सेजरीज में शहनाज ने बेहद खूबसूरत नेकलेस और मैचिंग हैवी ईयररिंग्ज पहने हुए हैं. 

4/5

शहनाज गिल का मेकअप उनके पूरे लुक में जैसे चार चांद लगा रहा है. कमेंट सेक्शन को देखकर आप भी इस एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग का अंदाजा लगा सकते हैं. लगभग हर दूसरे कमेंट में या तो कोई हार्ट वाले इमोजी भेज रहा है या फिर फायर वाले इमोजी पोस्ट कर रहा है. 

5/5

इससे पहले भी जब-जब शहनाज गिल को साड़ी में देखा गया है, तब-तब लोगों ने एक्ट्रेस के हुस्न की तारीफों के पुल बांधे हैं. शहनाज जब भी ऑडियंस के सामने आती हैं, लोगों को खूब एंटरटेन करती हैं. अक्सर उनकी वीडियोज में देखा गया है कि वो भी अपने फैंस से कितना प्यार करती हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link