Shehnaaz Gill Look Zwigato Screening: पीली बॉडीकॉन ड्रेस में सारी लाइमलाइट लूट ले गईं शहनाज गिल, हर हसीना को दे दी मात!

Zwigato Sceening Shehnaaz Look: कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की मचअवेटेड फिल्म Zwigato की मुंबई में स्क्रीनिंग रखी गई. इस स्क्रीनिंग में बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारे पहुंचे. इस मौके पर जहां कपिल ने वाइफ गिन्नी के साथ पहुंचकर सुर्खियां बटोरी तो वहीं शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का लुक भी फैंस को काफी पसंद आया. शहनाज इस मौके पर पीले रंग की बॉडीकॉन ड्रेस पहनकर पहुंचीं. एक्ट्रेस ने इस ड्रेस को पहनकर ऐसे कातिलाना पोज दिए कि फैंस उनके लुक और ग्लैमरस अंदाज के कायल हो गए. देखिए शहनाज गिल का लेटेस्ट लुक जो सोशल मीडिया पर सभी को दीवाना बना रहा है.

शिप्रा सक्सेना Thu, 16 Mar 2023-9:52 pm,
1/5

बॉडीकॉन ड्रेस में ढाया कहर

शहनाज (Shehnaaz Gill) ने इस खास मौके पर बॉडीकॉन ड्रेस पहनकर अपने परफेक्ट फीगर को फ्लॉन्ट किया.एक्ट्रेस इस पीले रंग के डिजाइनर आउटफिट में जैसे ही रेड कार्पेट पर पहुंचीं तो उनके लुक को देखकर फैंस मुरीद हो गए.

2/5

मुस्कान ने जीता दिल

शहनाज की ये ड्रेस भले ही सिंपल है लेकिन इस ड्रेस में वो काफी ज्यादा खूबसूरत और ग्लैमरस लगीं. एक्ट्रेस ने भी जैसे ही पैपराजी को देखा तो अपनी मुस्कान से सभी का दिल जीत लिया.

 

3/5

दिए किलर पोज

इसके बाद शहनाज ने पैपराजी को एक से बढ़कर एक किलर पोज दिए. लुक की बात करें तो इस ड्रेस के साथ हाई हील के जूते और बालों का हाई बन बनाया हुआ है.

 

4/5

रेड कार्पेट लुक वायरल

इतना ही नहीं एक्ट्रेस सटल मेकअप के साथ इतनी ज्यादा खुश नजर आईं कि लगातार पोज देती रहीं. शहनाज गिल का ये रेड कार्पेट लुक देखते ही देखते सोशल मीडिया पर छा गया है.

 

5/5

चर्चा में शो

आपको बता दें, शहनाज गिल इन दिनों अपना शो 'देसी वाइब्स विद शहनाज गिल' होस्ट कर रही हैं. इस शो में सितारे अपने प्रोजेक्ट और निजी लाइफ को लेकर शहनाज से बातें करते हैं. शहनाज का ये शो फैंस को काफी पसंद आ रहा है. यहां तक कई बार ट्विटर पर ट्रेंड भी करता है.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link