Bold Actress: ना कम कहर ढा रहीं Shraddha Arya ना Mouni Roy के जलवे हुए कम, शादी के बाद और भी बोल्ड हुईं ये हसीनाएं

Tv Actress Bold Photos: टीवी की हसीनाओं के जलवे भी किसी से कम नहीं. श्रद्धा आर्या हो या फिर मौनी रॉय हर कोई अपने अंदाज से पहले भी कहर ढाती रहीं और अब शादी के बाद भी उनकी बोल्डनेस की खुमारी कम नहीं हुई. कभी रिवीलिंग आउटफिट में तो कभी बिकिनी में ये टीवी एक्ट्रेस कहर ढाती रहती हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Mon, 21 Nov 2022-5:43 pm,
1/5

बीते साल दिसंबर में अंकिता लोखंडे की शादी लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड विक्की जैन से हुई थी. शादी के बाद यूं तो एक्ट्रेस को कई बार साड़ी में स्पॉट किया जा चुका है लेकिन बोल्डनेस के मामले में वो किसी से कम नहीं. कई मौकों पर अंकिता बोल्डनेस की हर हद को पार करती दिखी हैं.

2/5

करिश्मा तन्ना भी इसी साल वरुण बंगेरा से शादी के बंधन में बंध चुकी हैं और उनकी बोल्डनेस के बारे में हम क्या कहें. करिश्मा अक्सर हॉलीडे इन्जॉय करती दिखती हैं और कभी बिकिनी में तो कभी मोनोकिनी में खूब हॉटनेस का तड़का लगाकर दिलों को धड़का देती हैं.

3/5

शादी के बाद से अब तक करिश्मा तन्ना में बस एक ही बदलाव आया है वो ये कि समय के साथ हसीना अब और भी बोल्ड होती जा रही हैं. वरुण बंगेरा संग उनकी दिलकश फोटो वायरल होती रहती है.  

4/5

Shraddha Arya: टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या भी किसी से कम नहीं. वो अक्सर अपने ग्लैमर का तड़का लगाती रहती हैं. सोशल मीडिया पर उनके दिलकश अंदाज उनके फैंस का दिल चुराने में कोई कसर नहीं छोड़ते. शादी के बाद तो श्र्द्धा पहले से ज्यादा बोल्ड अंदाज में नजर आती हैं. 

5/5

Mouni Roy: मौनी रॉय की तो हर अदा ही कमाल है. हसीना पहले से ही कहर ढाती रही हैं. लेकिन शादी के बाद तो उनका अंदाज और भी कातिलाना हो गया है. कभी स्टाइलिश आउटफिट पहन तो कभी साड़ी में ही हसीना दिल धड़काने का मौका हाथ से नहीं जाने देतीं.  

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link