Soha Ali Khan Photos: हद से ज्यादा क्यूट बेटी को लेकर घूमने निकलीं सोहा अली खान, देखें मां बेटी की प्यारी बॉन्डिंग

Soha Ali Khan Spotted: बॉलीवुड अभिनेत्री सोहा अली खान को हाल ही में मुंबई में बेटी के साथ स्पॉट किया गया. सोहा अली खान और उनकी बेटी की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें हम आपके लिए लेकर आए हैं. सोहा और इनाया की ये तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Sun, 21 Aug 2022-3:23 pm,
1/5

बॉलीवुड अभिनेत्री सोहा अली खान को हाल ही में मुंबई में बेटी के साथ स्पॉट किया गया. सोहा अली खान और उनकी बेटी की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें हम आपके लिए लेकर आए हैं. सोहा और इनाया की ये तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. 

2/5

सामने आई तस्वीरों में आप सोहा अली खान और इनाया के बीच क्यूट बॉन्डिंग देखने को मिल रही है. सोहा अली खान इस दौरान पल पल बेटी का ख्याल रखती दिखाई दे रही थीं. 

3/5

सोहा अली अली (Soha Ali Khan) और कुणाल खेमू (Kunal Khemu) की बेटी इनाया नौमी खेमू (Inaya Khemu) की पॉपुलैरिटी भी सोशल मीडिया पर अपने भाई तैमूर से कम नहीं. उनकी क्यूट तस्वीरें और वीडियोज सामने आते ही वायरल होने लगते हैं.

 

4/5

इनाया इस दौरान फ्रॉक पहने बेहद क्यूट अंदाज में दिखाई दे रही थी. स्टार डॉटर की ये क्यूट तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. 

5/5

बता दें कि सोहा अली खान और कुणाल खेमू दोनों ही अपने बेटी की एक से बढ़कर एक क्यूट तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link