Stars Flop Movies Runied Makers: मोटी फीस लेने के बाद भी इन स्टार्स ने दी बैक टू बैक फ्लॉप फिल्में, मेकर्स को लगाया करोड़ों का चूना

Stars Flop Movies Runied Makers: बॉलीवुड में कई सारे ऐसे दिग्गज एक्टर्स है जिनके सिर्फ नाम से फिल्में दौड़ जाया करती थी. इन सितारों की फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई भी की. लेकिन समय का पहिया कुछ ऐसा बदला कि बीते कुछ वक्त से इन सितारों की एक भी फिल्म हिट नहीं हुई. यानी कि सितारों ने मेकर्स से फिल्म साइन करके मोटी फीस तो ली लेकिन, फिल्म फ्लॉप होते ही मेकर्स को करोड़ों का चूना लग गया. जानिए ऐसे सितारों के बारे में जो कुछ वक्त से बैक टू बैक फ्लॉप फिल्में दे रहे हैं.

शिप्रा सक्सेना Thu, 01 Jun 2023-1:59 pm,
1/5

अक्षय कुमार

इस लिस्ट में सबसे पहले नाम आता है खिलाड़ी कुमार का. बैक टू बैक 6 फ्लॉप फिल्मों ने अक्षय कुमार के करियर को लेकर कई सवाल खड़े कर दिए हैं. फ्लॉप फिल्मों के बाद अक्षय के हाथ से कई फिल्में निकल गईं तो वहीं फ्लॉप होती फिल्मों की वजह से मेकर्स के करोड़ों रुपये भी डूब गए. 

 

2/5

रणवीर सिंह

संजय लीला भंसाली की फिल्मों के अलावा रणवीर सिंह की कुछ ही फिल्में हैं जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया है. लेकिन बीते कुछ वक्त से इन्होंने बॉक्स ऑफिस पर एक भी हिट फिल्म नहीं दी. फ्लॉप फिल्मों की लिस्ट में  'सर्कस', 'जयेशभाई जोरदार' और '83' फिल्म शामिल है.

3/5

अर्जुन कपूर

अर्जुन कपूर की फिल्मों की लिस्ट पर नजर डालें तो आपको उसमें हिट से ज्यादा फ्लॉप फिल्में मिल जाएंगी. फिल्में बुरी तरह फ्लॉप होने की वजह से मेकर्स को करोड़ों का चूना लगा.

 

4/5

सनी देओल

एक वक्त ऐसा था कि सनी देओल का बॉक्स ऑफिस पर जलवा था. लेकिन समय के साथ सनी देओल हिट फिल्मों की बजाय बॉक्स ऑफिस पर बैक टू बैक 13 फिल्में फ्लॉप दे चुके हैं. जिससे मेकर्स को बहुत नुकसान हुआ. हालांकि 'गदर 2' से मेकर्स को काफी ज्यादा उम्मीदे हैं जो अगस्त में रिलीज होने वाली है.

5/5

सैफ अली खान

फ्लॉप फिल्मों की लिस्स में सैफ अली खान भी पीछे नहीं है. सैफ की लास्ट फिल्म 'विक्रम वेधा' 100 करोड़ में बनी थी. लेकिन फिल्म फ्लॉप रही और मेकर्स को करोड़ों का नुकसान हुआ.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link