Photos: ब्लैक कपड़े पहनकर नोरा फतेही ने दिखाया पैपराजी को टशन, किया जमकर इग्नोर

Nora Fatehi Look: बोल्डनेस की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहने वाली नोरा फतेही (Nora Fatehi) जब भी कैमरे के सामने आती हैं तो उनके लुक के चर्चे हर तरफ हो जाते हैं. नोरा कई बार ऐसी-ऐसी ड्रेसेज में पैपराजी के सामने आती हैं तो उनके लुक को देख फैंस का सिर ही चकरा जाता है. लेकिन इस बार नोरा जैसे ही कैमरे में कैद हुईं तो उनके ब्लैक लुक की फोटोज सोशल मीडिया पर देखते ही देखते वायरल हो गईं. देखिए नोरा फतेही की लेटेस्ट फोटोज जो लोगों का ध्यान खींच रहा है.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Sat, 19 Nov 2022-9:23 pm,
1/5

लेटेस्ट फोटोज में नोरा फतेही ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आईं. तस्वीरों में एक्ट्रेस ब्लैक ट्राउजर के साथ ब्लैक ब्रालेट और उसी कलर की जैकेट पहने दिखीं.

2/5

इसके साथ ही एक्ट्रेस ने अपने लुक को पूरा करने के लिए नीले रंग की कैप सिर पर लगाई तो वहीं ब्लैक कलर के गॉगल्स से अपने लुक को ग्लैमरस बनाया.

3/5

इन फोटोज में एक्ट्रेस की बॉडी लॉग्वेज और अदांज हर बार से काफी ज्यादा अलग था. नोरा वैसे तो हमेशा पैपराजी के सामने जमकर पोज देती हैं. लेकिन इस बार नोरा का बर्ताव थोड़ा अलग दिखा.

 

4/5

नोरा जैसे ही मुंबई के बांद्रा में स्पॉट हुईं तो पैपराजी को पहले तो इग्नोर किया और फिर जल्दबादी में कार में बैठ गईं. नोरा कार के अंदर बैठकर भी लगातार पैपराजी को फोटोज क्लिक करवाने से बचती दिखीं और फोन पर बात करती रहीं.

 

5/5

आपको बता दें, नोरा फतेही हमेशा सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड और रिवीलिंग लुक की वजह से चर्चा में रहती है. कई बार एक्ट्रेस ऐसी-ऐसी फोटोज शेयर कर देती हैं कि उन्हें देख लोगों के होश ही उड़ जाते हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link