Bold Photos: टाइट ड्रेस पहनकर जमीन पर बैठ गईं ये हसीना, फिर दिखाईं ऐसी दिलकश अदाएं; क्लीन बोल्ड हुए फैंस

Hotness Overloaded: सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) विक्की जैन से शादी के बाद काफी बोल्ड हो गई हैं. इस बात का सबूत अंकिता का सोशल मीडिया है जो उनकी हद से ज्यादा बोल्ड फोटोज से भरा पड़ा है. वहीं अब अंकिता लोखंडे ने जमीन पर बैठकर ऐसा किलर फोटोशूट करवाया है कि तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस रिवीलिंग ड्रेस पहनकर बैठी हुई हैं और एक से बढ़कर एक हॉट फोटोज क्लिक करवा रही हैं. देखिए अंकिता लोखंडे का सबसे बोल्ड फोटोशूट.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Sat, 05 Nov 2022-5:23 pm,
1/5

इन तस्वीरों में अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ब्लू कलर का टाइट वनपीस पहने हुई हैं. इस वनपीस को पहनकर एक्ट्रेस जमीन पर बैठी हुई हैं और कैमरे के सामने अपने हुस्न का जादू चलाती दिख रही हैं.

2/5

अंकिता लोखंडे का ये वनपीस काफी रिवीलिंग है. जिसे पहनकर एक्ट्रेस कैमरे के सामने अपने बदन को फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस के इस वनपीस का गला काफी डीप है.

3/5

अंकिता लोखंडे ने इस वनपीस के अंदर उसी रंग की ब्रालेट पहनी हुई है. ये ब्रालेट फोटो में साफ नजर आई. इसके साथ ही ड्रेस का गला काफी ज्यादा डीप है जिसमें क्लीवेज कैमरे में दिखीं. अपने लुक को पूरा करने के लिए अंकिता ने बालों को ओपन किया हुआ है. इसके साथ ही लाइट मेकअप के साथ कैमरे पर अदाओं का जादू चलाती दिखीं. 

 

4/5

इन तस्वीरों को अंकिता लोखंडे ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर कैप्शन में लिखा- 'आप उन लोगों के लिए कभी भी आग नहीं बनेंगे जो आपके साथ डांस करना चाहते थे.' इसके साथ ही एक्ट्रेस ने फायर वाला आइकन भी शेयर किया. 

5/5

अंकिता की इस फोटो पर टीवी एक्टर कुशाल टंडन ने कमेंट में लिखा- 'हॉटी.' इससे पहले अंकिता हैलोइन वाले लुक की वजह से सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हुई थीं. इस लुक का वीडियो अंकिता ने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया था.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link