ये कैसा हाल बनाकर शादी में पहुंच गईं `तारक मेहता` की सोनू, यूं पहनी साड़ी कि....

`तारक मेहता का उल्टा चश्मा` (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की एक्ट्रेस रीटा रिपोर्टर ने दूसरी बार शादी कर ली है. उनकी इस शादी में शो के कई सितारे पहुंचे और साथ ही पहुंची पुरानी सोनू यानी निधि भानुशाली (Nidhi Bhanushali). उनका हाल देखकर हर कोई हक्का बक्का रह गया.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Mon, 22 Nov 2021-4:03 pm,
1/5

पुरानी सोनू पर टिकी नजर

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) फेम एक्ट्रेस रीटा रिपोर्टर यानी प्रिया अहूजा (Priya Ahuja) ने 20 तारीख को पति संग दोबारा शादी की है. इस शादी में शो के कई कैरेक्टर्स पहुंचे, लेकिन सबकी निगाहें पुरानी सोनू पर आकर टिक गईं. 

2/5

बेहद अलग नजर आई सोनू

कभी 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में सोनू का रोल निभाने वाली निधि भानुशाली (Nidhi Bhanushali) का रंग-रूप अलग ही था. लेकिन शादी में वो बिल्कुल अलग ही नजर आ रही हैं. 

3/5

दुनिया की परवाह नहीं

मेहंदी की फोटोज में भी निधि (Nidhi Bhanushali) ने ऐसे साड़ी पहनी है कि बस. उनकी तस्वीरों को देखकर साफ पता लग रहा है कि उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि वो कैसी दिख रही हैं. उन्हे बस उस पल को इंजॉय करना है. 

4/5

साड़ी से लेकर लहंगे में ढाया कहर

निधि (Nidhi Bhanushali) ने अपने इंस्टाग्राम पर शादी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें उनका अंदाज बेहद बिंदास लग रहा है. एक्ट्रेस अपनी साड़ी से लेकर लहंगे तक में खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. 

5/5

शो की कास्ट से है खास नाता

आपको बता दें, निधि भानुशाली (Nidhi Bhanushali) शो के कास्ट से अब भी बहुत ज्यादा जुड़ी हुई हैं. 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के गोली से उनकी दोस्ती काफी पक्की है और प्रिया अहूजा को तो वो अपनी बहन की तरह मानती हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link