Tara Sutaria Look: लूज मैक्सी ड्रेस में तारा सुतारिया ने ढाया कहर, लुक देख फैंस भर रहे आहें

Tara Sutaria Photos: एक्टिंग से ज्यादा बोल्ड कपड़ों और हॉट सीन्स की वजह से जाने जाने वाली एक्ट्रेस तारा सुतारिया (Tara Sutaria) हाल ही में मुंबई में बांद्रा में स्पॉट हुईं. इस दौरान एक्ट्रेस ब्लैक कलर की मैक्सी ड्रेस पहने दिखीं. खास बात है कि तारा इस मैक्सी ड्रेस के साथ ब्रालेस लुक में नजर आईं. एक्ट्रेस का ये रिवीलिंग मैक्सी ड्रेस सोशल मीडिया पर देखते ही देखते वायरल हो गया. देखिए तारा सुतारिया के लेटेस्ट लुक की फोटोज.

शिप्रा सक्सेना Mon, 13 Feb 2023-10:09 pm,
1/5

बांद्रा में दिखीं तारा

तारा सुतारिया लूज ब्लैक कलर की मैक्सी ड्रेस पहने बांद्रा में स्पॉट हुईं. तारा ने जैसे ही पैपराजी को देखा तो बिना वक्त गवाए एक से बढ़कर एक किलर पोज देने लगीं. 

2/5

ब्रालेस लुक में आईं नजर

इन तस्वीरों को देखकर लग रहा है कि तारा ने ये ड्रेस ब्रालेस होकर पहनी है. इस ड्रेस को पहनकर तारा कभी कैमरे के सामने अपने परफेक्ट फिगर को फ्लॉन्ट करती दिखीं तो कभी कैमरे के सामने अपने लुक्स का जादू चलाती दिखीं.

 

3/5

लगीं खूबसूरत

अपने लुक को पूरा करने के लिए तारा सुतारिया ने ड्रेस से मैचिंग ब्लैक कलर का गॉगल्स लगाया हुआ है. इसके साथ ही ओपन हेयर और लाइट मेकअप में काफी ज्यादा खूबसूरत और ग्लैमरस लग रही हैं.

 

4/5

हाल ही में हुआ ब्रेकअप

कुछ वक्त पहले तारा ब्रेकअप की वजह से खबरों में थीं. रिपोर्ट्स की मानें तो तारा का उनके बॉयफ्रेंड एक्टर आदर जैन से ब्रेकअप हो चुका है.

 

5/5

ढाती हैं कहर

तारा ने एक विलेन रिटर्न्स फिल्म में काफी बोल्ड सीन्स दिए थे. इसके साथ ही काफी ज्यादा एक्सपोजिंग कपड़े भी पहने. यहां तक कि एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी रिवीलिंग कपड़े पहनकर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. कई बार एक्ट्रेस इतने ज्यादा बोल्ड कपड़े पहन लेती हैं कि फैंस का खुद पर काबू करना मुश्किल हो जाता है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link