Bigg Boss: जब बिग बॉस हाउस में इन हसीनाओं का दिखा बोल्ड अंदाज, बिकिनी पहन उतर गई थीं स्विमिंग पूल में

Bold Actress in Bigg Boss: यूं तो बिग बॉस एक रियलिटी शो है जिसमें कंटेस्टेंट को अलग-अलग टास्क परफॉर्म करते हुए अपनी जगह घर में बनाए रखनी होती है लेकिन इस घर में भी बोल्डनेस का तड़का हमेशा लगता रहा है वो भी तब जब इस घर में हसीनाएं स्विमिंग पूल में उतरीं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Fri, 30 Sep 2022-10:01 pm,
1/5

Tejasswi Prakash: तेजस्वी प्रकाश बिग बॉस के पिछले सीजन में ही नजर आई थीं और इस शो में आने के बाद उनकी किस्मत ही बदल गई. वहीं जब तक ये हसीना शो में रहीं खूब सुर्खियां लूटी वहीं स्विमिंग पूल में उतरने से तेजस्वी को भी कोई परहेज नहीं रहा. अपने सेक्सी लुक से उन्होंने हर किसी का ध्यान खीच लिया था. 

2/5

Hina Khan: हिना खान की बोल्डनेस से तो आप भी वाकिफ होंगे. टीवी की संस्कारी बहू का तमगा हासिल करने के बाद हिना का ये रूप कई लोगों को खूब अखरा था लेकिन हिना को किसी की परवाह कहां. बिग बॉस के घर में उनका एक अलग ही अंदाज देखने को मिला था. मोनोकिनी में ये हसीना भी बिग बॉस के घर में स्विमिंग पूल में नजर आई थीं.  

3/5

Jasleen Matharu: जसलीन मथारू भी बिग बॉस 12 में नजर आई थीं उस वक्त अनूप जलोटा के साथ उनका नाम जुड़ा तो खूब चर्चा हुई लेकिन उससे भी ज्यादा शो में उनके बिकिनी लुक की हुई थी. जसलीन मथारू ने स्विमिंग पूल में उतर हर किसी के दिलों की धड़कन बढ़ा दी थी.  

4/5

Lopamudra: लोपामुद्रा बिग बॉस के घर में अब तक की सबसे हॉटेस्ट कंटेस्टेंट रहीं. जो जब तक घर में रहीं उन्होंने दर्शकों का ध्यान खींचा. एक नहीं बल्कि कई बार बिग बॉस के घर में लोपा को बिकिनी पहने हुए स्पॉट किया गया. 

5/5

Monalisa: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा अपने सीजन की सबसे चर्चित कंटेस्टेंट रही थीं. बॉयफ्रेंड संग शादी रचाने से लेकर बिकिनी पहन स्विमिंग पूल में उतरने तक मोनालिसा ने हर बार लोगों की नींदे उड़ा दी. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link