Celebs Death Became Mystery: किसी की कमरे से मिली लाश तो कोई बालकनी से गिरा, सालों बाद भी इन सितारों की मौत बनी है रहस्य

Celebs Whose Death Is Mystery: बॉलीवुड में कई सितारों की मौत इतने संदिग्ध हालातों में हुई की उनकी मौत के राज से आज तक पर्दा नहीं उठ पाया है. कई सितारों की मौत के केस अब भी ओपन है तो कुछ सितारों के कई बरसों तक केस की गुत्थी को सुलझाने के बाद जब हाथ में कुछ भी नहीं लगा तो उन केसेज को बंद कर दिया गया. जानिए ऐसे सितारों के नाम जो अब भले ही इस दुनिया में नहीं है, लेकिन उनकी मौत कैसे हुई इसका किसी को अभी तक जवाब नहीं मिल पाया है.

शिप्रा सक्सेना Thu, 25 May 2023-7:52 pm,
1/5

सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत की डेड बॉडी उनके कमरे में फैन से लटकी मिली थी. इस खबर ने सभी को चौंका दिया था तो वहीं इस केस को लेकर रिया चक्रवर्ती लंबे वक्त तक जेल की सलाखों के पीछे रही. हालांकि अब वो बाहर है लेकिन एक्टर की मौत का रहस्य अभी भी बना हुआ है.

2/5

दिव्या भारती

इस लिस्ट में दूसरा नाम आता है दिव्या भारती का. छोटी सी उम्र में दिव्या भारती ने दुनिया को अलविदा कह दिया था. लेकिन एक्ट्रेस की मौत हत्या थी या फिर एक्सीडेंट, ये राज अभी भी राज बना हुआ है. दिव्या भारती की मौत 1993 में हुई थी.

 

3/5

जिया खान

'निशब्द' फिल्म में नजर आ चुकी जिया खान की मौत से भी पर्दा अभी तक नहीं उठा है. इस केस में आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली पर लंबे वक्त तक केस चला लेकिन वो बरी हो गए है. फिलहाल एक्ट्रेस की मौत का रहस्य अभी भी सुलझ नहीं पाया है. 

 

4/5

नफीसा जोसेफ

महज 25 साल की उम्र में नफीसा जोसेफ ने सुसाइड कर लिया था. एक्ट्रेस के पेरेंट्स ने उनकी मौत की वजह शादी टूटना बताया था लेकिन असली वजह अभी तक नहीं खुली है.

 

5/5

प्रत्यूषा बनर्जी

'बालिका वधू' सीरियल में आनंदी का रोल निभाने वाली प्रत्यूषा बनर्जी की मौत को कई साल हो गए हैं. एक्ट्रेस की मौत कमरे में फांसी लगाने की वजह से हुई थी. लेकिन एक्ट्रेस ने मौत को गले क्यों लगाया ये अभी तक राज बना हुआ है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link