इन Actresses ने कभी फिल्मों में निभाया था `इच्छाधारी नागिन` का रोल

फिल्मों और नागिन का रिश्ता काफी पुराना है. जब-जब अभिनेत्रियों ने फिल्मों और सीरियल्स में नागिन की भूमिका निभाई है, वे हिट रही हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Sat, 31 Oct 2020-11:10 am,
1/7

श्रीदेवी

जब भी बॉलीवुड में नागिन की बात होती है, तब श्रीदेवी की तस्वीर जेहन में कौंधती है. श्रीदेवी की फिल्म 'नगिना' को भला कोई भूल सकता है. फिल्म में श्रीदेवी एक इच्छाधारी नागिन बनी थी. फिल्म में ऋषि कपूर के साथ उनकी केमिस्ट्री को सभी ने खूब पसंद किया था.

2/7

रेखा

सदाबहार अभिनेत्री रेखा फिल्म 'शेषनाग' में नागिन बनी थी. इस फिल्म ने लोगों के बीच उनकी छवि को बदल कर रख दिया था. इस फिल्म में दो इच्छाधारी सांपों की कहानी दिखाई गई थी. फिल्म में जितेंद्र ने भी अहम रोल निभाया था.

3/7

मीनाक्षी शेषाद्री

कम ही लोगों को पता होगा कि कभी एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्री ने एक फिल्म में नागिन का किरदार निभाया था. फिल्म का नाम था- नाचे नागिन गली गली. इस फिल्म में छोटे पर्दे के श्री कृष्णा नितीश भारद्वाज ने भी काम किया था. उन्होंने फिल्म में एक नाग का रोल निभाया था.

4/7

रीना रॉय

अभिनेत्री रीना रॉय ने भी एक जमाने में नागिन का रोल निभाया था. फिल्म 'नागिन' (Nagin) में रीना रॉय एक ऐसी नागिन बनी थीं, जो अपने प्रेमी के खून का बदला लेती है.

5/7

जूही चावला

जूही चावला ने फिल्मों में कभी नागिन का रोल निभाया था. वह एक्टर आमिर खान के साथ फिल्म 'तुम मेरे हो' में नजर आई थीं. यह फिल्म ज्यादा सफल नहीं रही थी.

6/7

मनीषा कोइराला

मनीषा कोइराला ने भी एक फिल्म में नागिन का किरदार निभाया था. इस फिल्म में अरमान कोहली नाग बने थे. फिल्म में मनीषा के मरने के बाद अरमान उनसे जुड़े हर इंसान से बदला लेते हैं.

7/7

बॉलीवुड की नई नागिन

अब बॉलीवुड की एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) अपनी अगली फिल्म में नागिन का रोल निभाती नजर आएंगी.  यह नई फिल्म तीन सीरीज में दिखाई जाएगी. फिल्म को विशाल फुरिया निर्देशित करेंगे.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link