दामाद के प्यार में पागल हुई सास, ससुर ने करवा दी शादी, Video हुआ वायरल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2232441

दामाद के प्यार में पागल हुई सास, ससुर ने करवा दी शादी, Video हुआ वायरल

Bihar Viral Video: वीडियो में आप देखेंगे कि तमाम लोगों की भीड़ के बीच में दामाद ने अपनी सास की मांग में सिंदूर भरा और उससे शादी रचाई. इस दौरान वहां मौजूद भीड़ शोर भी मचाती है. 

viral video

Bihar Viral Video: सोशल मीडिया पर हर रोज एक से बढ़कर एक अतरंगी चीजें देखने को मिलती हैं लेकिन कुछ नजारे ऐसे होते हैं, जिन्हें देखकर इंसान अंदर तक हिल जाता है. हाल ही में बिहार से एक ऐसा केस आया है, जिसे देखकर अच्छे-अच्छों के होश उड़ गए हैं. जी हां, यहां पर एक दामाद को उसकी सास से ही इश्क हो गया. इसके बाद उसने तमाम लोगों के सामने सास की मांग भी भारी और शादी रचाई. 

केस बिहार के बांका का बताया जा रहा है और इसका वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल भी हो रहा है. हैरानी की बात तो यह है कि सास-दामाद के प्यार को अंजाम ससुर ने दिया है और उन्होंने दोनों की शादी कराई. इंटरनेट पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे कि सास और दामाद भीड़ से घिरे हुए हैं. वहां पर ससुर भी मौजूद है. 

शुरुआती दौर में तो कोई समझ ही नहीं पाएगा कि वहां पर क्या होने वाला है लेकिन बाद में सब समझ आ जाता है. आप समझ जाएंगे खुद ससुर उन दोनों की शादी करवा रहा होता है. वीडियो में आप देखेंगे कि तमाम लोगों की भीड़ के बीच में दामाद ने अपनी सास की मांग में सिंदूर भरा और उससे शादी रचाई. इस दौरान वहां मौजूद भीड़ शोर भी मचाती है. 

इतना ही नहीं एक महिला तो यह भी कहती है कि इनका वीडियो बनाओ और उसके बाद इस वीडियो को वायरल कर दिया गया. मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक, सास और दामाद के बीच लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था. जब ससुर को इस बात की खबर हुई तो उसने अपनी मर्जी से इन दोनों की शादी करवा दी. वीडियो किस तारीख का है, इस बारे में तो कोई खास खबर नहीं है लेकिन इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को घर के कलेश नाम के X हैंडल से शेयर किया गया है. इसे लाखों लोग देख चुके हैं. वीडियो तो केवल 21 सेकंड का है लेकिन खूब वायरल हो रहा है.

Trending news