हवाई हमलों पर आधारित हैं ये 5 दमदार फिल्में, अपनी वॉच लिस्ट में जरूर करें शामिल

आज भी पहले की कई फिल्मों को देखकर रूह कांप जाती है. हमलों पर आधारित फिल्मों को देखकर मन में कई तरह-तरह के ख्याल आ जाते हैं और उनको सोचकर ऐसा लगता है की असल जिंदगी में कभी ऐसा हो भी सकता है. आज आपको हवाई हमलों पर आधारित फिल्मों के बारे में बताते हैं.

रितिका Fri, 19 Jan 2024-10:35 am,
1/5

डनकर्क मूवी

"डनकर्क मूवी"  ये साल 2017 में आई थी. ये फिल्म  क्रिस्टोफर नोलन ने लिखी थी. इस मूवी को देखकर आप चौंक जाएंगे. ये हवाई हमलों पर आधारित बेस्ट फिल्म है, जिसे आपको जरूर देखना चाहिए.

2/5

टॉप गन

"टॉप गन मूवी" साल 1986 में आई थी. जो लोगों को खूब पसंद भी आईं थी. ये कहानी एक शूरवीर और जांबाज पायलट पर आधारित है. इस फिल्म को देखकर आप थोड़े इमोशनल और हक्के-बक्के भी रहे जाएंगे.

3/5

पर्ल हार्बर

"पर्ल हार्बर" ये फिल्म पूरी इतिहास पर है. अगर आपको अतीत को जानने का शौक है, तो आप इस फिल्म को देख सकते हैं. ये फिल्म साल 2001 में आई थी. ये हवाई हमलों पर वायु सैनिक के लिए आधारित है.

 

4/5

रेड टेल्स

"रेड टेल्स" फिल्म को भी आपको जरूर देखना चाहिए. अगर आप कोई फिल्म देखने के बारे में सोच रहे हैं तो इसको अपनी वॉच लिस्ट में जरूर कर लें शामिल. ये फिल्म साल 2012 में आईं थी.

 

5/5

स्काई फाइटर्स

"स्काई फाइटर्स" फिल्म को देखकर आप बिल्कुल चौंक ही जाएंगे. ये साल 2005 में आई थी.इस फिल्म को काफी लोगों ने खूब पसंद किया था. इस फिल्म को आप अपनी वॉच लिस्ट में शमिल कर सकते हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link