कैटरीना कैफ, विद्या बालन के साथ की थीं फिल्में, जानिए कौन थीं Tunisha, जिन्होंने 20 साल की उम्र में दे दी जान!

Tunisha Sharma Suicide: टुनिशा शर्मा की मौत की खबर ने हर किसी को हिलाकर रख दिया है. 20 साल की एक्ट्रेस का यूं जिंदगी से हार जाना बड़ी बात है. टुनिशा ने टीवी से लेकर फिल्मों तक में नजर आईं और उन्होंने कैटरीना कैफ, विद्या बालन और सलमान खान के साथ काम किया.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Sat, 24 Dec 2022-7:38 pm,
1/5

20 साल की उम्र में खुदकुशी

महज 20 साल की उम्र में एक्ट्रेस टुनिशा शर्मा ने जान देकर हर किसी को सोचने पर मजबूर कर दिया है. अली बाबा – दास्तान ए काबुल में मरियम का लीड रोल प्ले कर रहीं टुनिशा की जिंदगी में ऐसा क्या हुआ कि वो इतना बड़ा कदम उठाने से भी नहीं चूकीं. ये सोचकर हर कोई हैरान है. 

2/5

सेट पर फांसी लगाकर दी जान

बताया जा रहा है कि वो शो की शूटिंग ही कर रही थीं और सेट पर ही उन्होंने फांसी लगाकर जान दी है. जैसे ही उन्हें इस हालत में सेट पर देखा तो आनन फानन में अस्पताल  ले जाया गया लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका. 

3/5

6 घंटे पहले किया था आखिरी पोस्ट

आपको बता दें कि अली बाबा से पहले वो कई सीरियल्स में नजर आ चुकी थीं. उन्होंने चक्रवर्ती अशोक सम्राट, गब्बर पूंछवाला, महाराणा प्रताप, इंटरनेट वाला लव और इश्क सुभान अल्लाह जैसे शो में काम किया था और पहचान पाई.

 

4/5

फिल्मों में यंग कैटरीना का निभाया किरदार

वहीं सिर्फ छोटे पर्दे पर ही नहीं बल्कि फिल्मों में भी टुनिशा नजर आ चुकी थीं. कहानी 2 में उन्होंने विद्या बालन की बेटी का रोल निभाया और बार-बा देखो व फितूर में कैटरीना के बचपन का किरदार निभाती हुई देखी गई थीं. यानि 20 साल की उम्र तक टुनिशा काफी काम कर चुकी थीं.

5/5

सुसाइड के पीछे कारण क्या?

अली बाबा- दास्तान ए काबुल में वो मरियम के रोल में काफी पसंद की जा रही थीं. ऐसे में सफलता के इस मोड़ पर आकर उनका यूं जिंदगी से हार जाना हर किसी को अखर रहा है. कोई समझ नहीं पा रहा कि आखिर उनकी जिंदगी में ऐसा क्या चल रहा था कि उन्हें ये कदम उठाना पड़ा.  

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link