Tv Actors Halloween Party: पति के साथ कुछ ऐसे तैयार होकर पहुंची ये एक्ट्रेस, बोल उठे यूजर्स – ‘ओ स्त्री कल आना’

Ankita Lokhande Halloween Party Look: दिवाली के बाद हैलोवीन पार्टी की खुमारी सेलेब्स के सिर चढ़कर बोल रही है. दो दिन पहले बॉलीवुड के स्टार किड्स इस पार्टी को इन्जॉय करते दिखे थे वहीं सोमवार को टीवी एक्टर्स की हैलोवीन पार्टी में भी कई जाने पहचाने चेहरे दिखे.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Mon, 31 Oct 2022-11:31 pm,
1/5

टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे भी इस हैलोवीन पार्टी का हिस्सा बनीं. लेकिन जिसने भी उन्हें देखा वो पहली नजर में उन्हें पहचान ही नहीं पाया. इस पार्टी में वो काफी अलग और अजीब ढंग से तैयार होकर पहुंची थीं और ज्यादातर लोगों को उनका ये अंदाज नहीं भाया.

2/5

यूं तो हैलोवीन पार्टी में भूतिया तरीके से तैयार होना होता है और उस लिहाज से अर्चना परफेक्ट लुक में थीं लेकिन लोगों को उनसे इस तरह दिखने की उम्मीद नहीं थी. शायद इसी वजह से लोगों के गले के नीचे उनका ये अंदाज उतरा ही नहीं. 

3/5

विक्की जैन भी कुछ ऐसे ही अंदाज में रेडी हुए थे वहीं दोनों की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर छा गई हैं और यूजर्स इस पर मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट में लिखा – ओ स्त्री कल आना. तो वहीं दूसरे ने अंकिता के लुक को बेहद खराब बता दिया.

4/5

दरअसल अंकिता और विक्की ने अपने घर पर ही ये हैलोवीन पार्टी रखी थी जिसमें तमाम टीवी स्टार्स को इनवाइट किया गया लिहाजा कई टीवी सेलेब्स इस पार्टी का हिस्सा बने और काफी यूनिक लुक में तैयार होकर पहुंचे थे. 

5/5

बीते साल दिसंबर में ही अंकिता ने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ शादी की थी और अब जल्द ही इनकी पहली वेडिंग एनिवर्सरी दोनों खास अंदाज में मनाते दिखेंगे.   

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link