Urfi Javed Bold Look: फिर उर्फी ने पहना कुछ ऐसा, लोगों ने कहा- उफ्फ! देखकर फटी की फटी रह गईं आंखें

Urfi Javed New Dress: उर्फी जावेद एक बार फिर उसी अवतार में लौट आई हैं जिसके लिए वो जानी जाती हैं. प्लास्टिक की ड्रेस पहनने के बाद अब उर्फी ने कुछ ऐसा पहन लिया है जिसे देखकर लोगों की आंखें फटी की फटी ही रह गई.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Tue, 06 Sep 2022-10:30 pm,
1/5

उर्फी जावेद कुछ समय से सोशल मीडिया से नदारद सी नजर आ रही थीं लेकिन अब जब इस हसीना ने वापसी की तो आते ही छा गई हैं. एक बार फिर उर्फी ऐसे लिबास में दिखीं कि देखने वालों को अपनी आंखों पर यकीन ही नहीं हुआ. 

2/5

ग्रीन कलर की बैकलेस ड्रेस में उर्फी ने ना सिर्फ कहर ढाया है बल्कि बोल्डनेस की हर हद पार कर दी है. बेहद यूनिक स्टाइल के लिए जानी जाने वालीं उर्फी जावेद की ये ड्रेस भी अनूठी है. जिसे देखने के बाद लोग अपनी आंखें मलने को मजबूर हैं.

3/5

पूरी तरह से बैकलेस ड्रेस पहनकर उर्फी एक इवेंट में पहुंचीं जहां पैपराजी ने उन्हें हमेशा की तरह घेर लिया. इस ड्रेस के साथ उर्फी डार्क मेकअप के साथ पहुंचीं थीं और पहले से उनका स्टाइल काफी अलग लग रहा था.

 

4/5

उर्फी जावेद यूं तो अक्सर ही असग से अंदाज में नजर आती हैं और यही स्टाइल अब उर्फी की पहचान भी बन चुका है लेकिन इस बार हाई हील के साथ इस शॉर्ट ड्रेस को पहनकर उर्फी सोशल मीडिया पर पूरी तरह से छा गई हैं. अब उनके इस लुक पर लोग भी जमकर कमेंट कर रहे हैं. 

5/5

कुछ लोगों ने लिखा कि उर्फी का ऐसा अंदाज काफी समय के बाद दिखा..तो कुछ उन्हें ऐसे कपड़ों के लिए उन्हें ट्रोल करते हुए दिखे. वहीं सिर्फ कमेंट ही नहीं बल्कि उर्फी की इन तस्वीरों पर सब मजेदार रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link