Urfi Javed Photos: सेल्फी लेने के लिए छोटी ड्रेस पहने नीचे बैठीं उर्फी जावेद, शख्स ने कर दी ऐसी हरकत

Urfi Javed Bold Photos: एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने एक से बढ़कर एक बोल्ड लुक को लेकर छाई रहती हैं. ये हसीना हर इवेंट में गजब के बोल्ड अंदाज में नजर आती हैं. अब एक बार फिर से उर्फी की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं जो कि काफी तेजी से वायरल हो रही हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Sun, 18 Sep 2022-9:47 am,
1/7

उर्फी जावेद अपने फैशन सेंस के कारण दुनिया भर में मशहूर हो चुकी हैं. इस हसीना के नित नए लुक्स देखने के लिए फैंस काफी बेसब्री से इंतजार करते हैं. ऐसे में उर्फी भी अपने फैंस को नए लुक्स के साथ सरप्राइज करना नहीं भूलती हैं. 

2/7

उर्फी जावेद हाल ही में पुणे में एक इवेंट में शिरकत करने के लिए पहुंचीं. यहां से उनका ग्रीन लुक काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. तस्वीरें उर्फी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए फैंस के साथ शेयर की हैं. 

3/7

उर्फी जावेद ने इस दौरान अपने दोस्तों के साथ जमकर मस्ती की. उर्फी का लुक भी सोशल मीडिया पर टॉक ऑफ द टाउन बना हुआ है. 

4/7

इस दौरान उर्फी जावेद अपने फैंस के साथ सेल्फी लेने के लिए छोटी सी रिवीलिंग ड्रेस में नीचे बैठ गईं. ऐसे में एक शख्स उर्फी को देखकर काफी एक्साइटेड हो गया और उनसे बात करने लगा. 

5/7

उर्फी जावेद ने अपने लुक को फ्लॉन्ट करते हुए काफी सारी तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं. सामने आई इन तस्वीरों में उर्फी अपने बोल्ड लुक को काफी सिलजिंग अंदाज में फ्लॉन्ट किया. 

6/7

उर्फी जावेद के साथ इस दौरान उनकी छोटी बहन असफी जावेद भी दिखाई दीं. बता दें कि असफी भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. 

7/7

उर्फी जावेद ने अपने इस लुक को चोकर और ब्राइट मेकअप के साथ पूरा किया. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link