Actors Suicide: जिंदगी में मिली तकलीफें तो भरी जवानी में इन एक्टर्स ने लगाया मौत को गले, कर ली आत्महत्या

TV Celebs Commits Suicide: टीवी जगत की मशहूर अदाकारा वैशाली ने हाल ही में सुसाइड करके मनोरंजन जगत में सनसनी सी मचा दी है. सिर्फ 30 साल की उम्र में वैशाली ने अपनी जान देने का फैसला कर लिया. हालांकि, टीवी के कई सितारे ऐसे हैं जिन्होंने अपनी जिंदगी से तंग आकर अपनी जान दे दी थी. इस लिस्ट में सुशांत सिंह राजपूत, वैशाली ठक्कर जैसे सितारों का नाम शामिल है. ये सितारे अब हमारे बीच नहीं हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Mon, 17 Oct 2022-7:44 am,
1/5

वैशाली ठक्कर: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' स्टार वैशाली ठक्कर ने अपनी जान दे दी है. जान देने से पहले वैशाली ठक्कर ने एक सुसाइड नोट भी लिखा था. माना जा रहा है कि सगाई टूटने के गम के चलते वैशाली ठक्कर ने सुसाइड किया है.

2/5

सुशांत सिंह राजपूत: टीवी से बॉलीवुड में धमाल मचा चुके सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून 2020 को फांसी लगा ली थी. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद जमकर हायतौबा मची. लोगों ने दावा किया कि सुशांत सिंह राजपूत का मर्डर किया गया है. इस केस की वजह से सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को जेल की हवा भी खानी पड़ गई थी. 34 की उम्र में ही सुशांत ने इस दुनिया को छोड़ दिया.

3/5

प्रत्यूषा बनर्जी: टीवी की बड़ी आनंदी यानी प्रत्यूषा बनर्जी ने अप्रैल 2016 में आत्महत्या कर ली थी. 24 साल की उम्र में प्रत्यूषा बनर्जी ने फांसी लगा ली थी. माना जाता है कि प्रत्यूषा बनर्जी ने अपने बॉयफ्रेंड से तंग आकर जान दी थी.

4/5

समीर शर्मा: 'कहानी घर घर की', 'इस प्यार को क्या नाम दूं' और 'ये रिश्ते हैं प्यार के' जैसे शोज में काम कर चुके समीर शर्मा अपने घर में मृत पाए गए थे. माना जाता है कि समीर शर्मा ने सुसाइड किया था. उन्होंने 44 की उम्र में अपनी जान दे दी थी. हालांकि आज तक भी ये बात कोई नहीं जान पाया कि किस वजह से समीर शर्मा ने खुदखुशी की थी.

5/5

कुशाल पंजाबी: कुशाल पंजाबी ने भी पारिवारिक कलह के चलते अपनी जान दे दी थी. 27 दिसंबर 2019 को कुशाल पंजाबी का शव घर पर लटका मिला था. इस खबर ने पूरे टीवी जगत को हिलाकर रख दिया था. कुशाल ने जब सुसाइड किया था, वो सिर्फ 42 साल के थे.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link