Vaishali Thakkar Suicide: एक जैसी शुरुआत और एक जैसा अंत, जानिए सुशांत सिंह राजपूत और वैशाली ठक्कर के बीच का कनेक्शन

Vaishali Thakkar Sushant Singh Rajput: यह रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल की एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर, जिन्होंने कुछ देर पहले आत्महत्या कर अपनी जान ले ली, कई मायनों में एक्टर सुशांत सिंह राजपूत जैसी हैं. दोनों के बीच एक काफी स्ट्रॉन्ग कनेक्शन है. आइए इस बारे में और जानते हैं..

अनन्या श्रीवास्तव Sun, 16 Oct 2022-5:22 pm,
1/5

आपको जानकर शायद हैरानी हो लेकिन ससुराल सिमर का और यह रिश्ता क्या कहलाता है जैसे टॉप सीरियल्स में काम कर चुकीं एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की दोस्त हैं. 

2/5

वैशाली ठक्कर ने इंदौर के अपने घर पर अपने आप को पंखे से लटकाकर जान दे दी. सोचने वाली बात यह है कि उनके दोस्त सुशांत सिंह राजपूत ने भी कई रिपोर्ट्स के मुताबिक इसी तरह अपनी जान ली थी. 

3/5

बता दें कि शुरुआती जांच के हिसाब से वैशाली ने ऐसा प्रेम के चक्कर में किया है और फोटो में जो शख्स है, उनसे वैशाली ने 2021 में सगाई भी की थी. बता दें कि कोविड के समय में शादी करने वाली थीं वैशाली लेकिन उस समय उन्होंने पोस्टपोन कर दी थी और उसके बाद इस बारे में कोई अपडेट नहीं आया. 

4/5

एक पुराने इंटरव्यू में वैशाली ने सुशांत की डेथ को मर्डर करार दिया था और जब उनसे यह पूछा गया था कि क्या उन्हें रिया गुनहगार लगती हैं तो उन्होंने कहा था कि इसके पीछे कोई एक इंसान नहीं है और रिया को जरूर बचाया जा रहा है. 

5/5

सुशांत और वैशाली, जो दोस्त थे, दोनों ही छोटे शहरों से आए थे, दोनों ने अपना करियर टीवी से शुरू किया और दुर्भाग्यवश दोनों का अंत भी एक जैसा था. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link